साल जाते-जाते युवक ने ऐसे पूरा कर दिखाया New Year रिजोल्यूशन

funny new year resolutions , funny pics, weight loss, जुगाड़, funny jugad

By Super Zero

मुंबई। एक नवयुवक ने साल 2018 में लिया गया अपना रिजोल्यूशन (संकल्प) अंतत: साल के आखिरी घंटों में पूरा कर ही लिया। हालांकि इसके लिए उसे एक ट्रिक की मदद लेनी पड़ी। सोशल साइट्स पर उसे मिल रही बधाइयाें से इस नवयुवक में भारी उत्साह है और अब वह आने वाले नए साल में एक और रिजोल्यूशन लेने की तैयारी कर रहा है।

25 वर्षीय रोमेश जॉनसन ने वर्ष 2018 में अपने वजन को 100 किलो से घटाकर 70 किलो करने का रिजोल्यूशन लिया था। साल खत्म होने के कुछ घंटे पहले यानी 31 दिसंबर को सुबह उसका वजन 102 किलो पाया गया। अपने रिजोल्यूशन की इतनी खराब हालत देख वह कुछ देर के लिए डिप्रेशन में चला गया। लेकिन फिर उसके एक लंगोटिया यार आशुतोष ने उसे फोटोशॉप का आइडिया दिया। तब जॉनसन ने तत्काल फाेटोशॉप के जरिए अपना वजन 65 किलो कर लिया। अपनी पुरानी (100 किलो वाली) और नई (65 किलो वाली) फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए उसने लिखा- “मुझे बधाइयां दीजिए। मैंने अपना वजन कम कर अपना न्यू ईयर रिजोल्यूशन पूरा कर लिया है। मेरे फोटो पर लाइक करें।”

दुनिया में पहली बार कोई न्यू ईयर रिजाेल्यूशन पूरा होने पर पहले तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ। अधिकांश को लगा कि यह तो fake है। लेकिन फिर धीरे-धीरे रोमेश जॉनसन की पोस्ट पर Like बढ़ने लगी। देखते-देखते फेसबुक पर बधाइयों का तांता लग गया।

अब हाइट बढ़ाने का रिजोल्यूशन :

इससे उत्साहित होकर जॉनसन ने वर्ष 2019 के लिए अपने रिजाेल्यूशन की घोषणा की है। उसने फेसबुक पर इसकी घोषणा करते हुए पोस्ट किया- “मेरी हाइट 5 फुट 5 इंच है। मैं नए साल में अपनी हाइट को बढ़ाकर छह फीट कर लूंगा।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उसके फेसबुकिया मित्रों ने लिखा – “Cheer up जाॅनसन, हमें यकीन है कि आप अपना यह संकल्प भी जरूर पूरा करेंगे। आपने जो राह दिखाई, उसके लिए यह पूरी दुनिया आपका शुक्रगुजार है।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। )