राहुल के भाषण लिखने वाले की तलाश, इंटरपोल से जारी होगा रेड कॉर्नर नोटिस

rahul-foreign-tours , Rahul_in_London, rahul in germany and britain, jokes on rahul, राहुल पर जोक्स, राहुल के विवादास्पद बयान, rahul controversial quotes

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटेन और जर्मनी में राहुल गांधी के धुआंधार भाषणों के मद्देनजर सरकार ने उनके भाषण लेखक की तलाश तेज कर दी है। सरकार राहुल गांधी के लेखक के राहुल के साथ ही विदेश में होने की आशंका के चलते इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाने पर भी विचार कर रही है।

राहुल गांधी ने जर्मनी में आतंकी संगठन आईएसआईएस के बनने का जिक्र करते हुए आगाह किया था कि अगर विकास की प्रक्रिया से लोगों को बाहर रखा गया, तो इसी तरह के हालात देश में पैदा हो सकते हैं। इसके बाद उन्होंने लंदन में कहा था कि संघ की सोच अरब देशों के कट्टरपंथी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड जैसी है।

एक सरकारी सूत्र ने बताया कि सरकार ने इस मामले में राहुल गांधी को तो क्लीन चिट दे दी है, लेकिन अब उनके भाषणों के लेखक की तलाश तेज कर दी है। सूत्र ने कहा कि सरकार भाषण लेखक को उसी तरह से नहीं छोड़ेगी, जैसे कि विजय माल्या और नीरव मोदी को नहीं छोड़ रही है। जरूरत पड़ने पर इंटरपोल से भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने का आग्रह किया जाएगा।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)