कोहली को बैटिंग सिखा रहे थे आकाश और बीच में आ टपके निगम के अफसर…

akash-vijayvargiya ,son of kailash vijayvargiya,fond of batting, आकाश विजयवर्गीय ने चलाया बल्ला, akash-vijayvargiya batting, ICC world cup, virat kohli ki caste, विराट कोहली की जाति, विराट की कास्ट
विराट कोहली की टीम को बैट पकड़ने की प्रैक्टिस करवाते आकाश भिया।

हिंदी सटायर डेस्क। इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय पर नगर निगम अमले के अफसर को क्रिकेट बैट से पीटने का आरोप लगा है। हालांकि आकाश के छर्रों ने इस आरोप को खारिज करते हुए दावा किया है कि भिया तो टीम इंडिया को ये सिखा रहे थे कि बैटिंग कैसे की जाती है।

आकाश से जुड़े सूत्रों के अनुसार आकाश भिया उस दिन से ही काफी दुखी थे, जिस दिन भारत का अफगानिस्तान से मैच हुआ था। रोहित शर्मा 10 बॉल में केवल एक रन बना सके। धोनी ने भी 28 रन बनाने के लिए 52 बॉल बिगाड़ दी। मैच के बाद से ही आकाश भिया ढंग से खाना नहीं खा पा रहे थे। केवल लस्सी, ड्राय फ्रूट्स और कुछ हापुस टाइप के फलों पर ही टाइम पास कर रहे थे। उसी दिन से उन्हाेंने सोच लिया था कि टीम इंडिया को बताना ही पड़ेगा कि बैटिंग कैसे की जाती है। बस, बुधवार को उन्हें और भूख बर्दाश्त नहीं हुई और वे बल्ला उठाकर निकड़ पड़े। वे ताबड़तोड़ बैटिंग करने लगे। अब हालात ऐसे बन गए कि वे कोहली एंड टीम को बैटिंग सिखा रहे थे और उसी दौरान नगर निगम के एक अफसर बीच में आ गए। बैट उन्हें पड़ गया। अब इसमें गलती तो उस अफसर की थी ना। इसमें भिया का क्या कसूर?

आकाश के छर्रे ने आगे यह भी बताया कि भिया ने विराट कोहली को इस मैसेस के साथ अपना वीडियो भी भिजवा दिया है कि इसे जरा अपने टीम पिलेयर्स को दिखाओ कि कैसे खेलते हैं। स्सालों ने अफगानिस्तान के सामने भद पिटवा दी

औकात नहीं कोहली और टीम इंडिया की :
बाद में एक टीवी चैनल के साथ बात करते हुए आकाश के पिताश्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विराट कोहली और टीम इंडिया की औकात नहीं है कि वे आकाश जैसी बैटिंग कर सके….। कैलाश ने मीडिया में चल रहीं उन खबरों को निराधार बताया कि उन्होंने एक टीवी चैनल के एंकर के साथ औकात और हैसियत जैसी बात कही थी। मैं तो कोहली और टीम इंडिया की औकात की बात कर रहा था।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मतलब केवल राजनीतिक कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)