शोक स्वरूप अरनब आज डिबैट में रखेंगे मौन व्रत, उधर पेनलिस्ट्स में शामिल होने की मची होड़

arnab-goswami , delhi polls resuls, arnab-goswami jokes, arnab-goswami satire, jayjeet, अरनब गोस्वामी पर जोक्स,

By Jayjeet

दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी की धुआंधार वापसी से बीजेपी के मुख्यालय, जी न्यूज के दफ्तर और रिपब्लिक चैनल के न्यूजरूम में दोपहर बाद से ही शोक पसरा हुआ है। इस बीच, अरनब गोस्वामी ने शोक स्वरूप आज की डिबैट में मौन व्रत रखने और पेनलिस्ट को ही बोलने का मौका देने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

अरनब की इस घोषणा के बाद से ही पेनलिस्ट्स के बीच डिस्कशन में शामिल होने को लेकर होड़ मची हुई है। ऐसे कई लोग इस एहसास से ही फूले नहीं समा रहे हैं कि पिछले डेढ़ साल में वे पहली बार कुछ लाइनें बोल सकेंगे। कई पैनलिस्ट तो चैनल के बाहर लाइन में खड़े-खड़े ही जार-जार खुशी के आंसू बहा रहे हैं। हालांकि कुछ पेनलिस्ट ने शर्त रखी है कि अरनब मुंह पर कसकर कपड़ा बांधें, तो ही हमें विश्वास होगा कि वे वाकई मौन व्रत के निर्णय पर अटल रहेंगे।

उधर, एक अपुष्ट खबर के अनसार सुधीर चौधरी दोपहर में एक नाई की दुकान की ओर जाते नजर आए। वे आज अपने प्राइम टाइम ‘DNA’ में घुटी हुई मुंडी साथ नजर आना चाहते थे। हालांकि शाहजी के फोन के बाद उन्होंने ऐसा कुछ करने से खुद को बड़ी मुश्किल से रोका। माना जा रहा है कि शाहजी ने सुधीर से कहा कि अभी ऐसे मौके और भी आएंगे। इत्ती जल्दी हार मानने वाले लोगों में हम नहीं हैं।

(Disclaimer : यह केवल कपोल कल्पित सच है।)