अर्णब ने अपने कुख्यात टीवी शो के पेनलिस्ट के लिए शुरू की ‘EMI स्कीम’

arnab-jokes , arnab goswami debate, arnab goswami tv show, अर्णब गोस्वामी जोक्स, अर्णब गोस्वामी टीवी शो, अर्णब गोस्वामी डिबेट, हिंदी जोक्स, The nation wants to know

हिंदी सटायर डेस्क। अर्णब गोस्वामी के कुख्यात टीवी शो में पेनलिस्ट इस वजह से भाग लेने से कतराने लगे हैं कि उन्हें कुछ बोलने तो दिया नहीं जाएगा। बस, वे अपनी उंगली ही ऊपर करते रह जाएंगे। लेकिन अब गोस्वामी ने अपने भावी पेनलिस्ट्स के डर को दूर करने और उन्हें शो में आने को प्रोत्साहित करने के लिए उनके लिए ‘ईएमआई स्कीम’ शुरू की है।

अपनी ईएमआई स्कीम का खुलासा अर्णब गोस्वामी ने यहां रविवार को खुद किया। उन्होंने कहा कि अब हमारे पेनलिस्ट्स को घबराने की कतई जरूरत नहीं है। हमारे शो में भाग लेने वाले हर पेनलिस्ट को ईएमआई की सुविधा दी जाएगी। इसके तहत हर पेनलिस्ट को 12 किस्तों में अपना वाक्य पूरा करने का मौका दिया जाएगा।

इस बीच, अर्णब गोस्वामी ने उस खबर का खंडन किया है जिसके अनुसार उनके शो मेें एक पेनलिस्ट चंद्रभान ने अपना पूरा वाक्य बोल दिया। हाल ही में फेकिंग न्यूज नामक एक पोर्टल के हवाले से खबर आई थी कि पूरा वाक्य बोलने की खुशी में चंद्रभान के घरवालों ने माता का जागरण तक करवा दिया था। हालांकि अर्णब ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि आज तक ऐसा कोई माइकेलाल पैदा नहीं हुआ जो उनके एक शो में एक पूरा वाक्य बोल सके। उन्होंने चंद्रभान और खबर चलाने वाले पोर्टल के खिलाफ उनके शो की इज्जत खराब करने के आरोप में मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की भी चेतावनी दे डाली।

 (Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)