Big Boss में मर्यादाएं जमीन पर, नेताओं ने किया विरोध, कहा – हमसे ज्यादा कोई कैसे गिर सकता है?

Big Boss , Big Boss 11, Big-Boss 11 controversy, arshi-khan, contestants of bigg boss 11, बिग बॉस 11, satire on political leaders, नेताओं पर व्यंग्य, हास्य व्यंग्य, satire, jokes, हिंदी जोक्स

By A. Jayjeet

नई दिल्ली/मुंबई। कलर्स चैनल पर आ रहे Big Boss के 11वें सीजन में जिस तरह मर्यादाएं जमीन पर लोट रही हैं, उससे देशभर के नेताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है। तमाम नेताओं ने एक स्वर में इसकी निंदा करते हुए कहा है कि अगर बाकी जगह मर्यादाएं इसी तरह नीचे गिरती रहीं तो फिर हमारा कोई नामलेवा नहीं बचेगा। हमें कौन पूछेगा?

देश की राजधानी में शनिवार की रात को तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर Big Boss में मर्यादाओं के गिरने के विरोधस्वरूप कैंडल मार्च निकाला। जहां अन्य दलों के नेताओं ने Big Boss में गिर रही मर्यादाओं से खुद को ज्यादा गिरा बताने का दावा किया, वहीं केजरीवाल के क्लोन ने कहा, “अभी तो हम गिरने की कोशिश ही कर रहे हैं और ऐसे में बीच में अचानक Big Boss को लाना मोदीजी की साजिश है।”

सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग, बने कानून :

इस संबंध में नेता बिरादरी ने प्रधानमंत्री से एक सर्वदलीय बैठक बुलाकर इस मामले में तत्काल कोई एक्शन लेने की जरूरत जताई है। नेताओं का कहना है कि लीचड़पन और मर्यादाओं से छेड़छाड़ करना हमारा पेशागत अधिकार है। अगर कोई हमसे ज्यादा होशियार बनता है तो इस संबंध में कानून बनाकर उस पर बैन लगाना चाहिए। एक नेता ने कहा, “बिग बॉस में मर्यादाएं लगातार गिर रही हैं। यह घोर अनैतिक कृत्य है। हमें तत्काल ऐसे कानून की जरूरत है जिसमें यह सुनिश्चित किया जाए कि हमसे कोई अौर ज्यादा न गिरें।”

राज्यों में भी विरोध :

लखनऊ में साइकिल का झंडा लगी एसयूवी से उतरते हुए एक गुंडे टाइप के नेता ने कहा, “भले ही हम सत्ता से बाहर हो गए हैं, लेकिन हमें कम गिरा हुआ समझने की कोई भूल न करें। हम तो सुबह उठते ही गिरने-गिराने का काम शुरू कर देते हैं। तो ये ससुरे बिग बॉस वाले हमारी जगह कैसे ले सकते हैं?”

इसी तरह मप्र की राजधानी भोपाल में एक नेता ने इस संवाददाता से कहा, “अब क्या जान लोगे! क्या-क्या नहीं किया हमने। व्यापमं और पता नहीं क्या क्या? और अब Big Boss में मर्यादाओं को गिराकर हमें नीचे दिखा रहे हों?” उन्होंने आगे यह भी जोड़ दिया, “ये तो सब स्क्रिप्टेट है भाई। हम तो ओरजिनली गिरते हैं। फिर भी चर्चे Big Boss में गिरती मर्यादाओं की है। लानत है पूरे समाज को।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और राजनीतिक हास्य-व्यंग्य व Satire पैदा करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें… 

Breaking News : हरिशंकर परसाई की आत्मा ने किया सुसाइड, पढ़ें पूरी कहानी