मोदी सरकार हमें बदनाम कर रही है, हमारा कांग्रेस से कोई संबंध नहीं : कैम्ब्रिज एनालिटिका

cambridge-analytica , cambridge-analytica controversy, cambridge-analytica congress, कैम्ब्रिज एनालिटिका विवाद, कैम्ब्रिज एनालिटिका कांग्रेस, satire
कांग्रेस के साथ नाम जोड़ना कैम्ब्रिज एनालिटिका को खत्म करने की साजिश!

हिंदी सटायर डेस्क। कैम्ब्रिज एनालिटिका (CA) डेटा लीक के कारण इंडियन पॉलिटिक्स में भूचाल आया हुआ है। इस बीच, कैम्ब्रिज एनालिटिका ने एक नया धमाका कर दिया है। एनालिटिका ने कहा है कि मोदी सरकार हमें बदनाम करने की साजिश कर रही है। वह जबदरस्ती हमारे साथ कांग्रेस का नाम जोड़ रही है ताकि हमारी बची-खुची दुकान भी खत्म हो जाए।

गौरतलब है कि कैम्ब्रिज एनालिटिका के पूर्व कर्मचारी क्रिस्टोफर वाइली ने ब्रिटिश संसद में खुलासा करते हुए कांग्रेस का नाम लिया था। वाइली ने कहा था कि कांग्रेस कंपनी की क्लायंट थी। लेकिन अब कैम्ब्रिज एनालिटिका ने इस आरोप से इनकार कर दिया है।

मोदी सरकार किस बात का बदला ले रही है?

कैम्ब्रिज एनालिटिका को कांग्रेस के साथ उसका नाम जोड़े जाने से बदनामी ही नहीं, अस्तित्व खत्म होने का डर सता रहा है। कैम्ब्रिज के एक उच्च अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा – पता नहीं, मोदी सरकार हमसे किस जनम का बदला ले रही है। हमारे साथ कांग्रेस का नाम जोड़कर हमारी पूरी दुकान ही उठवाने के मूड में है। अगर एक बार यह बात साबित हो गई कि हमने कांग्रेस के लिए काम किया है तो भविष्य में हमारी सेवाएं कौन लेना चाहेगा?

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)