वायरसों का आरोप, जवाब लेने के लिए अर्नब ने जबरदस्ती कोरोना को उठवाया

coronavirus ,coronavirus jokes, arnab prime time show, कोरोनावायरस जोक्स, कोरोना जोक्स, satire

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। वायरसों की दुनिया में उस समय खलबली मच गई जब अर्नब स्वामी के प्राइम टाइम में भाग लेने के वास्ते एक कोरोना को जबरन टांगाटोली करके स्टूडियो ले जाया गया। वायरसों ने इस पूरी घटना की जांच की मांग की है। वहीं कोरोना वायरसों के चीन स्थित संगठन ने इस मामले में चीनी राष्ट्रपति से दखल देने का अनुरोध किया है।

अर्नब स्वामी के करीबी सूत्रों के अनुसार उन्होंने पूरे भारत से तमाम वायरसों और गैर वायरसों से जवाब लेने का ठेका ले रखा है। वे सबसे सीना ठोंककर जवाब मांग चुके हैं। बस कोरोना वायरस ही अब तक उनके चक्कर में आने से बचा हुआ था। सूत्र ने बताया, ‘अर्नब ने फोन करके कोरोना से पूछा कि नेशन वांट्स टु नो कि तू इस समय भारत में क्या कर रहा है? और यहां से कब जाएगा? अब कोरोना भी कोई कम थोड़े हैं। तो उधर से उसने भी बोल दिया कि मैं तेरे बाप का नौकर नहीं जो तुझे जवाब दूं। बस इतना सुनते ही अर्नबजी इतने जोर से चीखे कि बाजू वाले स्टूडियो की एक छत ढह गई।’

इसके बाद एक टीम को कोरोना वायरस को जबरदस्ती शो में लाने को भेजा गया। हालांकि कोरोना ने फोन पर तो अर्नब को उल्टा-सीधा जवाब दे दिया था, पर जैसे ही टीम के सदस्यों ने उसे बताया कि वे उसे लेने आए हैं तो उसकी घिग्गी बंध गई। वह भागने लगा। पर अर्णब की टीम के सदस्य भी जोरदार। उन्होंने उसे पकड़ लिया और टांगाटोली करके उसे जबरदस्ती स्टूडियो ले आए।

अंतिम समाचार मिलने तक कोरोना स्टूडियो के कोने में बेहोश पड़े रहने की एक्टिंग कर रहा था। उसके मुंह पर बार-बार पानी के छींटे मारकर उसे होश में लाने की कोशिशें जारी हैं।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं। तस्वीर का इस्तेमाल भी केवल स्टोरी को सपोर्ट करने के तौर पर प्रतीकात्मक किया गया है। )

यह भी पढ़ें : 

इम्युनिटी बढ़ाने के लिए तैयार होंगे 100 चित्कार एंकर, अरनब ने कहा- मैं अकेला ही काफी