धर्म निरपेक्ष ताकतों ने खेलों में भी ‘लिंचिंग’ पर जताई चिंता

cricket-jokes , team india defeats bangladesh, ICC world cup, mob lynching, क्रिकेट जोक्स, टीम इंडिया, मॉब लिंचिंग
भगवा रंग में रंगी टीम इंडिया।

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप के लीग मैचों में टीम इंडिया ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान को हराने के बाद अब बांग्लादेश को भी हरा दिया है। टीम इंडिया की इस विजय को देश की धर्मनिरपेक्ष ताकतों ने साम्प्रदायिक करार देते हुए इस बात पर गहरी चिंता जताई है कि मॉब लिंचिंग अब खेलों तक पहुंच गई है। भगवा ड्रेस पहनने वाली टीम इंडिया अब मुस्लिम टीमों को निशाने पर ले रही है।

पेशे से समाजवादी एक नेता ने अपनी एसयूवी से ही काला कांच नीचे करते हुए कहा, “टीम इंडिया की जीत बताती है कि साम्प्रदायिक शक्तियां कितनी तेजी से खेलों के ताने-बाने को भी बिगाड़ रही हैं। हमें मिलकर इन ताकतों को रोकना होगा।” भगवाई पीक थूकते-थूकते ही बोले, “हमने पहले ही आगाह किया था कि साम्प्रदायिक ताकतों को वोट मत दो। लेकिन देश की जनता उन लोगों के झांसे में आ गई। इसके परिणाम अब बांग्लादेश और अफगानिस्तान को ही नहीं, बेचारे पाकिस्तान को भी भुगतने पड़ रहे हैं।”

तिरंगा टाइप दुपट्टा लपेटे हुए एक नेता ने अपनी पार्टी की पहचान छिपाए रखने की शर्त पर कहा, “जिस दिन टीम इंडिया ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी थी, मुझे उसी दिन समझ में आ गया था कि टीम के इरादे क्या हैं? मोदीजी के जगह-जगह घूमने-फिरने के कारण अब देश ही ही नहीं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी भय का माहौल पैदा हो गया है। खुले आम टीवी चैनलों पर मुस्लिम टीमों की लिंचिंग की जा रही है। पता नहीं, हमारा क्या होगा!” इतना कहने के बाद वे उन चार लोगों की रैली में शामिल हो गए जो नारे लगा रही थी, राहुलजी संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल मासूम कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)