Funny Rashifal : कैसा होगा नया साल? शादीशुदा जरूर पढ़ें, कुंवारे भी हिम्मत करें

rashifal 2019 , राशिफल

हिंदी सटायर डेस्क। 2020 आ गया है। इस साल आपका राशिफन (RashiFun) कैसा रहेगा, इसके लिए हमने जाने-माने ज्योतिषाचार्य जानदार पौव्वेवाला से बात की। उन्होंने काफी मेहनत से सभी 12 राशियों के लिए सालाना राशिफन तैयार किया है। अपनी-अपनी राशि के हिसाब से पढ़िए यह मजेदार RashiFun :

Aries (मेष)
शनि की साढ़े साती के चलते पुराने चले आ रहे पाप आपको परेशान करेंगे। शादी के पहले जिन लड़कियों को आप छेड़ा करते थे और जिनसे आप चप्पल भी खा चुके हैं, वे आपकी पत्नी की सहेलियां ही निकल सकती हैं। ऐसी सहेलियों से आप तो दूर ही रहें, क्योंकि आमना-सामना हाेने पर पत्नी के सामने आपकी सज्जनता का भांडा फूट सकता है और फिर आपका सिर कितना सलामत रहेगा, इसकी कोई गारंटी नहीं।

Taurus (वृषभ)
चंद्रमा आपकी राशि के ऐसे भाव में घुसा जा रहा है कि साल की शुरुआत भारी संकट से हो सकती है। अचानक ऐसी कुछ भारी परेशानियां आ सकती हैं कि उन पर काबू पाना मुश्किल होगा। कोई गर्लफ्रेंड घर पर टपक सकती है। तब क्या होगा, यह तो आप समझ लीजिए क्योंकि आप गर्लफ्रेंड को कह चुके हैं कि आप अविवाहित हैं। तत्काल चार-पांच गर्लफ्रेंडशुदा किसी अनुभवी विवाहित से मार्गदर्शन लें, क्योंकि ऐसे मामलों में ज्योतिष शास्त्र के पास भी कोई उपाय नहीं होता है।

Gemini (मिथुन)
साल की शुरुआत अच्छी होने वाली है। आपने पिछले साल गणेश चतुर्थी पर हुई पूजा में जानबूझकर दस रुपए का जो फटा हुआ नोट चढ़ाया था, उसे भगवान ने स्वीकार कर लिया है। बेचारे भोले-भंडारी। इस साल की शुरुआत में ही वे इसके बदले में आपको दस रुपए की कृपा भेजने वाले हैं। इस कृपा के एवज में आपका कोई मित्र आपको पोहे/कचौड़ी का नाश्ता करवाकर चाय पिलवाएगा। हालांकि इस बात की तस्दीक जरूर कर लें कि मित्र का कोई काम तो नहीं अटका हुआ है! नहीं तो भगवान की कृपा का वह फायदा उठा लें!

Cancer (कर्क)
राहु और केतु की जुगलबंदी आप पर भारी पड़ सकती है। पड़ोसी के कुत्ते की आप पर नजर है। उसके घर के सामने से निकलें तो ओनियन फ्लेवर का कोई अच्छा सा डियो लगाकर ही निकलें, ताकि उस वजह से आपके शरीर की सुपरिचित गंध का उसे एहसास भी न हो। हां, मार्केट प्लेस में वही डियो आप पर कहर बनकर टूट सकता है। सारी महिलाएं आपको लानतें भेज सकती हैं।

Leo (सिंह)
मंगल आपकी राषि के तृतीय भाव में स्थित है। इस वजह से पूरे साल सतर्क रहें। आपकी जेब तराशी जा सकती है। पत्नी पर विशेष नजर रखें। वैसे तो आप इतने निष्ठुर हैं कि उसकी भावनाओं में नहीं बहते हैं, लेकिन फिर भी पत्नी तो पत्नी है। ‘आज मौसम बड़ा सुहाना है’ जैसे घटिया रोमांटिक जुमले मारकर वह किसी भी पल आपको हजार-दो हजार रुपए की चपत लगा सकती है। अगर आप गर्लफ्रेंडशुदा हैं तो ध्यान रखें कि इस साल वह कोई नया स्मार्टफोन मांग सकती है।

Virgo (कन्या)
आपको अपने पड़ोसी के बेडरूम में तांक-झाक करने की अच्छी आदत है। इसे इस साल भी बनाए रखें, लेकिन थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। कोशिश करें कि आपकी पत्नी यह सुकृत्य करते हुए आपको न देख लें। मोहल्ले की महिलाएं आपके बारे में क्या बातें करती हैं, यह जानने की कोशिश भी बिल्कुल न करें। आप डीप डिप्रेशन में जा सकते हैं।

Libra (तुला)
साल की शुरुआत ही काफी संकटमय होगी। बाबाजी का ठुल्लू मंत्र का दिन में दस बार जाप करें। अाप जिस बाबा की प्रार्थना करते हैं, वह अगर जेल से बाहर आ गया तो आप पर कृपा बरसनी शुरू हो जाएगी। वैसे एक अन्य उपाय यह है कि किसी भक्त को जियो का 84 दिनों का प्लान दिलवा दें। जब तक उसके पास डेटा रहेगा, तब तक के लिए संकट दूर हो जाएगा

Scorpio (वृश्चिक)
अविवाहित पुरुष पूरे साल सतर्क रहें। इस साल कभी भी वेबकैम पर आपकी कोई गर्लफ्रेंड आपसे कोई फनी हरकत करने को कह सकती है। उसका इरादा वीडियो शूट करके उसे यू ट्यूब पर डालना हो सकता है, ताकि वह वीडियो वाइरल हो सके और वह उससे कमाई कर सके। इसलिए आप को जब भी ऐसा खतरा महसूस हो, पड़ोस की डाॅगी की बर्थडे पार्टी में व्यस्त होने का बहाना बनाकर उससे दूरी बनाए रखें।

Sagittarius (धनु)
अगर आप अविवाहित हैं तो यह साल आपके लिए अशुभ साबित हो सकता है। आपकी सगाई हो सकती है। इससे बचने का कोई उपाय तो नहीं है, लेकिन इसके दुष्प्रभाव को कम जरूर किया जा सकता है। आज से ही चाय बनाने और पोंछा लगाने जैसे छोटे-मोटे कार्यों की प्रैक्टिस शुरू कर दें। इससे साल के आखिर में शादी के बाद आने वाला संकट टल जाएगा।

Capricorn (मकर)
कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए साल के शुरु के तीन महीने अच्छे हैं। आपको कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है। सड़क पर यातायात को बाधित करने वाली भैंसों को हटाने के लिए प्रशासन आपको इन भैंसों के सामने बीन बजाने को कह सकता है। माैके का फायदा उठाएं और अपने किसी मित्र से इसका फनी वीडियो बनाने को कहें। यह वीडियो यूट्यूब पर इतना वायरल होगा कि देखते ही देखते आप कला जगत में फेमस हो जाएंगे।

Aquarius (कुंभ)
अगर आप नए साल में पति बनने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। आपकी गली के 51 नंबर वाले मकान में रहने वाली जिस लड़की को आप लाइन मार रहे थे, वह उसके पड़ोस में रहने वाले किसी कुंवारे लड़के के साथ चार धाम की यात्रा पर चली गई है। अब तीन साल बाद वह आएगी तो उसका बेटा आपको प्यार से मामू कहेगा। लेकिन हिम्मत न हारें। रोजाना दिन में दो बार और रात को एक बार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान देखते रहें। अगर आप जी गए तो भगवान भला करेगा।

Pisces (मीन)
आपकी सालों की मेहनत सफल होगी। आपको अपने शहर के लल्लू कबाड़ी के पास से 79 साल पुराना ऐसा डियो मिल जाएगा, जिसे स्प्रे करते ही पत्नी आपके वश में आ जाएगी। फिर आप उससे रोजाना सुबह की चाय बनवा सकते हैं। लेकिन इसे सूंघने की गलती आप न करें। ऐसे कई पति लल्लू कबाड़ी के पास रिसेल में बिकने को बैठे हुए हैं।

(By A. Jayjeet)