ओ शीट….स्मार्टफोन टेबल पर पड़ा था और बेहया लड़की कॉफी पीने में बिजी थी

smartphone-jokes , mobile jokes, girl drinks coffee, स्मार्टफोन पर जोक्स, हिंदी जोक्स, hindi satire, लड़कियों पर जोक्स, girl jokes,कॉफी हाउस
पत्रकारिता के उच्च मापदंडों का पालन करते हुए हम लड़की की पहचान छिपा रहे हैं।

मुंबई। यहां की एक कॉफी शॉप में एक ऐसी अनूठी युवती पाई गई जो कॉफी पीते हुए केवल कॉफी ही पी रही थी। स्मार्टफोन उसकी टेबल पर रखा हुआ था। वह न वाट्सएप देख रही थी और न ही फेसबुक पर किसी से चैट कर रही थी। मोबाइल के इस तरह के ‘मिसयूज’ पर देश के सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई लोगों का कहना है कि ऐसे मोबाइल मिसयूजर पर बैन लगा देना चाहिए।

यह घटना गुरुवार शाम को बांद्रा स्थित एक कॉफी हाउस में हुई। घटना के समय कॉफी हाउस की तमाम टेबलों पर बैठे लोग अपने-अपने मोबाइल फोन पर वाट्सएप और चैटिंग में व्यस्त थे। इसलिए इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया कि उनके बीच ऐसी युवती भी हो सकती है। बाद में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में युवती की यह शर्मनाक हरकत सामने आई।

कॉफी हाउस के वेटरों ने भी इस घटना की पुष्टि की है। एक वेटर ने बताया, “हां जी, बड़ी अजीब लड़की थी। कॉफी हाउस के गेट से ही उसके लक्षण दिखाई दे गए थे। हाथ में बढ़िया-सा स्मार्टफोन था, लेकिन चलते-चलते भी वह न किसी से फोन पर बात कर रही थी और न ही वाट्सएप देख रही थी। आते ही उसने धीरे-से मोबाइल टेबल पर रखा और मुस्कुराते हुए कॉफी आर्डर की। यहां तक भी ठीक था, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि कॉफी पीते-पीते भी वह केवल कॉफी पी रही थी। न वाट्सअप देख रही थी, न फेसबुक।”

सोशल मीडिया पर इस युवती की फोटो वायरल होते ही उस पर गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों ने ऐसे मोबाइल मिसयूजर के मोबाइल रखने पर बैन लगाने की मांग की है जिन्हें मोबाइल का ठीक से यूज करते न आता हो। एक ने तो कमेंट में कहा, “बेशरमी की हद देखिए। मोबाइल टेबल पर पड़ा है और यह बेहया लड़की आराम से कॉफी पी रही है। चेहरे पर शिकन तक नहीं।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)