अब भाजपा ने EVM में गड़बड़ियों का लगाया आराेप, जानिए क्यों?

Gujarat chunav , Gujarat chunav results, Gujarat chunav jokes, Gujarat chunav ki 5 bate, गुजरात चुनाव में ईवीएम, EVM hacking in Gujarat polls, satire, nalin kohli, नलिन कोहली, amit shah, अमित शाह जोक्स, funny pics

By A. Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। गुजरात चुनावों (gujarat chunav) के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी संबंधी हार्दिक पटेल के ताजे आरोप के एक दिन बाद भाजपा ने भी उनका जमकर समर्थन किया है। भाजपा ने अारोप लगाया है कि गुजरात में कांग्रेस को 79 सीटें मिलने का मतलब है कि वहां EVM में जमकर गड़बड़ी की गई। नहीं तो हम तो बड़ी आसानी से 150 सीटें पार कर जाते।

भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने यहां मंगलवार काे सुबह जल्दी में बुलाई गई एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा – “हमने कल रातभर गुजरात में इतने कम मार्जिन से हमारी जीत का एनालिसिस किया। हमें समझ में नहीं आया कि गुजरात में विकास को इतना पागल करने के बाद भी वहां हमें इतनी कम सीटें क्यों मिली? लेकिन जब हमने हार्दिक पटेल के एंगल से साेचा तो हमें पता चला कि गलती हमारी नहीं, बल्कि ईवीएम की है।”

कोहली ने आगे कहा, “अमितजी आंकलन में बहुत पक्के हैं। 150 सीटें जीतने का उनका अनुमान गलत नहीं हो सकता। आपने देखा नहीं कि कल 99 सीटें जीतने के बाद भी मोदीजी ने कैसे अमितजी की पीठ थपथपाई थी। जब मोदीजी को इतना भरोसा है तो हम कार्यकर्ता उन पर भरोसा क्यों न करें? लेकिन अगर सामने वाला ईवीएम ही हैक कर लें तो कोई भला क्या कर सकता है?”

यह पूछे जाने पर कि सत्ता में आप बैठे हैं तो चुनाव आयोग की नाक के नीचे कोई विपक्षी ईवीएम के साथ छेड़खानी कैसे कर सकता है? इस पर नलिन कोहली ने कहा, “इसलिए तो यह बहुत ही सीरियस इश्यू है। हम जल्दी ही चुनाव अायुक्तों को बीजेपी ऑफिस में तलब करके इस बारे में उनसे पूछताछ करेंगे।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका सीधा मकसद राजनीतिक व्यंग्य और कटाक्ष (सटायर) करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें…

Funny : राहुल के कांग्रेस का अध्यक्ष बनने से बदल जाएंगी ये 5 चीजें, आप भी जानिए