लादेन के बेटे हमजा ने मरने पर खुशी जताई, पर टीवी चैनलों ने कहा – शॉकिंग!

hamza , hamza bin laden killed, jokes on hamza bin laden killed, jokes on tv channels, हमजा बिन लादेन कौन? , टीवी चैनलों पर जोक्स चुटकुले

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। इंडियन टीवी चैनलों पर मरे बगैर ही आतंकी ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा मारा गया। इस घटना को इंडियन टीवी चैनलों ने शॉकिंग करार दिया है। इस बीच, भारतीय टीवी चैनलों को मात देकर मरने वाले हमजा ने खुशी जताते हुए हिंदी में ट्ववीट किया। इसमें उसने कहा – अल्लाह का लाख-लाख शुक्र, इंडियन टीवी चैनलों पर 10000000 बार मरने से पहले ही मैं मर गया… । (देखें तस्वीर)।

एक टीवी चैनल के सीनियर एडिटर ने इस घटना पर मुंह लटकाते हुए कहा, “यह हमारे लिए बहुत शॉकिंग है कि हम उसे एक बार भी नहीं मार पाए और उससे पहले ही वह मारा गया।” उन्होंने यह भी कहा, यह हम टीवी वालों की ‘इंटेलिजेंस फैल्योर’ भी है। वहीं, एक सीनियर मोस्ट एंकर ने तो यहां तक कहा- हम सबके लिए शर्मनाक है कि वह टीवी चैनलों पर बगैर मरे ही ही मर गया।

सीनियर एंकर श्वेता ने मुंह बनाते हुए कहा, ‘उफ, कितने अरमान थे कि हम भी लादेन के बेटे को मारेंगे, एक नहीं दस-दस हजार बार मारेंगे। But,सारे के सारे अरमान बाढ़ में बह गए।’

देर नहीं हुई, अब भी मार सकते हैं : इस बीच, टीवी चैनलों के एक वरिष्ठ जर्नलिस्ट ने हौंसला बढ़ाते हुए कहा, हमजा मर गया तो क्या हुआ, हम फिर से मार सकते हैं। इसमें इतना परेशान होने की क्या बात है? हमने बगदादी के साथ ऐसा कई बार किया है। आज भी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा, “हमजा का ट्विट भारतीय टीवी चैनलों पर दाग है। अगर हमें इस दाग को धोना है तो हमजा को बगदादी से भी ज्यादा बार मारना होगा। और यह हम कर सकते हैं। इतिहास गवाह है कि हम ऐसा कर सकते है…हम करेंगे…जरूर करेंगे।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें : 

योगी की बियर ग्रिल्स को चुनौती, हमारे यहां के ‘असली जंगल’ में आकर दिखाएं!