Karnataka-Election: अमित शाह से सहमी कांग्रेस ने तैयार करवाए बंकर

karnataka-election , jokes on congress, jokes on amit shah, who will win karnataka election,karnataka election survey, कनार्टक में चुनाव, कांग्रेस पर जोक्स, अमित शाह

(Karnataka-Election) हिंदी सटायर डेस्क। अमित शाह के इस बयान के बाद कि कर्नाटक में सरकार बीजेपी ही बनाएगी, कांग्रेस ने अपने और साथ ही जनता दल (एस) के विजयी उम्मीदवारों के लिए अज्ञात स्थल पर बंकरों का निर्माण शुरू करवा दिया है। वहीं, जनता दल (एस) ने भी चुनाव में खड़े सभी उम्मीदवारों के गले में CCTV कैमरे फिट करवा दिए हैं।

कर्नाटक में कांग्रेस को मतदाताओं से भी ज्यादा अमित शाह का डर सता रहा है। हंग असेंबली की संभावना के बीच अमित शाह की इस तरह की बयानबाजी कि वहां सरकार हम ही बनाएंगे, से कांग्रेसी और भी सहम गए हैं।

सूत्रों के अनुसार कर्नाटक में चुनाव नतीजों के बाद के हालातों और संभावित सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए बुधवार को सिद्दरामैया और अहमद पटेल ने चर्चा की थी। चर्चा केवल इस बात पर की गई कि कर्नाटक को गोवा होने से कैसे बचाया जाए। पहले इस बात पर विचार किया गया कि कांग्रेस ही नहीं, बल्कि जनता दल एस के भी सभी विधायकों के लिए अभी से रिजॉर्ट बुक करा लिए जाएं। लेकिन फिर अमित शाह की कुव्वत को देखते हुए तय किया गया कि विजयी उम्मीदवारों के लिए बंकर से बेहतर कुछ नहीं होगा। बंकरों की सुरक्षा करने के लिए कांग्रेस ने देश की 100 से भी अधिक निजी सुरक्षा एजेंसियों की सेवा लेने का भी निर्णय लिया है।

जनता दल (एस) ने सीसीटीवी कैमरे फिट करवाए :

कांग्रेस को जनता दल (एस) के निर्वाचित विधायकों की हालांकि ज्यादा चिंता है, लेकिन खुद जनता दल (एस) ने भी अपनी तरफ से थोड़े-बहुत इंतजाम कर रखे हैं। पार्टी ने चुनाव में खड़े अपने तमाम उम्मीदवारों के गले में अभी से CCTV कैमरे फिट करवा दिए हैं। इन CCTV कैमरों की मॉनिटरिंग पार्टी के चुनावी वॉर रूम से की जा रही है ताकि किसी भी अवांछित हरकत का पता चल सके।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक हालात पर कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)