मोदी से ‘अग्रिम माफी’ मांगेंगे केजरीवाल, फिर लगाएंगे जोरदार आरोप

Kejriwal-mafi , Kejriwal jokes, modi jokes, अरविंद केजरीवाल माफी, केजरीवाल ने माफी मांगी, नरेंद्र मोदी जोक्स, केजरीवाल जोक्स
मोदी की तस्वीर के आगे माफी मांगने की प्रैक्टिस करते केजरीवाल।

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। विक्रम मजीठिया, कपिल सिब्बल, नितिन गडकरी और अरुण जेटली से माफी मांगने के बाद अब अरविंद केजरीवाल एक कदम और आगे बढ़ गए हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अग्रिम माफी मांगने की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि केजरीवाल प्रधानमंत्री पर कोई जोरदार आरोप लगाने के मूड में हैं, लेकिन उससे पहले ही वे पूरा ग्राउंडवर्क कर लेना चाहते हैं।

केजरीवाल के एक करीबी सूत्र के अनुसार उन्होंने जो-जो आरोप लगाए थे, उनकी तो माफी मांग ली है। अब अगले चुनावों से पहले ही वे अग्रिम माफीनामे तैयार करवा रहे हैं। जिन लोगों से वे अग्रिम माफी मांगने जा रहे हैं, उनमें पहला नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। सूत्र के अनुसार अगले चुनाव में सबसे ज्यादा निशाने पर मोदी ही रहेंगे। तो केजरीवाल उन्हें भला कैसे छोड़ सकते हैं?

यह भी माना जा रहा है कि केजरीवाल के हाथ ऐसा कोई बड़ा आरोप लग गया है, जो वे प्रधानमंत्री पर फेंकना चाहते हैं। लेकिन इसके लिए वे पहले ही पूरी तैयारी कर रहे हैं, ताकि बाद में माफी मांगने की नौबत न आए और उनकी पार्टी में बवाल न मचे। बताने की जरूरी नहीं है कि अकाली नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगने के कारण AAP सांसद भगवंत मान ने पार्टी पदों से इस्तीफा दे दिया है। और भी कई नेता नाराज चल रहे हैं।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। फिर भी अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो हम माफी मांगते हैं।)