मोदी की पाक को कड़ी चेतावनी- भारत को आतंकी सौंपें, वरना वाड्रा को ही वहां भिजवा देंगे

robert- vadra , पाकिस्तान पर जोक्स, फनी पाकिस्तान, robert- vadra jokes, modi warns Pakistan, pulwama attack, मोदी की चेतावनी, मोदी जोक्स, रॉबर्ट वाड्रा जोक्स
मोदी की धमकी के तत्काल बाद एयरपोर्ट पहुंचे वाड्रा। कहा- अब पाकिस्तान की खैर नहीं।

मोदी ने कहा – अगर वहां वाड्रा आ गए तो दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान नाम से जमीन का एक टुकड़ा भी नहीं बचेगा

By Jayjeet
नई दिल्ली/इस्लामाबाद। पाकिस्तान को घेरने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और दांव चल दिया है। उन्होंने धमकाया है कि अगर पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना और अन्य आतंकियों को भारत के हवाले नहीं किया तो वे वाड्रा को पाकिस्तान भिजवा देंगे। मोदी की इस धमकी से समूचे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। वहां के तमाम सैन्य अफसर सीमाओं पर मोर्चे छोड़कर अपनी-अपनी जमीनों को बचाने के लिए निकल पड़े हैं। इस बीच, वाड्रा ने मोदी की इस धमकी भरी पहल का स्वागत किया है।

दक्षिण कोरिया के दौरे से लौटते ही एक सभा में मोदी ने कहा, “लगता है हमारी किसी भी धमकी का हमारे नापाक पड़ोसी पर कोई असर नहीं पड़ रहा। वह हमारी हर धमकी को हलके में ले रहा है। लेकिन हमारे सब्र का बांध भी टूटता जा रहा है। मैं पाकिस्तान को आखिरी बार चेता रहा हूं कि अगर उसने हमें आतंकी सरगना नहीं दिए तो हम वाड्रा को ही आपके यहां भिजवा देंगे। फिर आप दुनिया के नक्शे पर अपनी सर-जमीन ढूंढते फिरना।“

पाकिस्तान में हड़कंप:

मोदी के इस बयान से पूरे पाकिस्तान में हड़कम्प मच गया है। इस बयान के तत्काल बाद पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्रियों, सेना के आला अधिकारियों और जेहादी संगठनों के सीनियर आतंकियों के साथ बंद कमरे में बातचीत की। सब इस बात से भयभीत थे कि अगर वाड्रा साहब पाकिस्तान आ गए तो देश का क्या होगा। एक वरिष्ठ सैन्य अफसर तो इससे इतने व्याकुल हो गए कि उन्होंने चिल्लाते हुए इमरान से कहा, “देश भाड़ में जाए। और तुम्हें तो सऊदी अरब के सुल्तान के यहां ड्राइवरी की नौकरी भी मिल जाएगी। पर हमने इतनी मुश्किल से जो हजारों एकड़ जमीन जुटाई है, उसका क्या होगा?”

सूत्रों के अनुसार तमाम सैन्य अफसरों ने मोदी की इस धमकी को सीरियसली लिया है और सीमाओं के मोर्चे से हट गए हैं। सभी अफसर अपनी-अपनी जमीनों की तारबंदी करने निकल पडे हैं। कई अफसर तो अपने साथ टैंक और लैंड माइन्स भी साथ ले गए हैं ताकि किसी भी तरह जमीन बचाई जा सके।

चीन ने भी हाथ खड़े गए :

हर संकट में पाकिस्तान की मदद करने वाले चीन ने भी इस संकट में उसकी मदद करने से साफ इनकार कर दिया है। चीन के विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान को स्पष्ट कर दिया है कि वह इस मामले में वाड्रा से पंगा नहीं लेना चाहता। पाकिस्तान अगर नक्शे से गायब हो गया तो दुनिया को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, पर चीन ऐसी रिस्क नहीं ले सकता।

वाड्रा ने किया स्वागत :

मोदी के इस बयान का वाड्रा ने भी स्वागत किया है। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा- “Thanks, Modiji.” उन्होंने आगे लिखा, “यह पहली बार है जब आपने मुझ पर निशाना न साधते हुए मेरे टैलेंट का सम्मान किया है। मेरे लिए इससे बड़े गर्व की बात और क्या होगी कि मैं देश के काम आ सकूं। मैं पाकिस्तान जाने की तैयारी कर रहा हूं। ईडी वालों को जरा साइड में कर दो…। ”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और राजनीतिक कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

देखें यह Video : पाकिस्तान की खूबसूरत एंकर की बदतमीजी …मोदी को दी गालियां…

यह भी पढ़ें : अर्णब ने अपने कुख्यात टीवी शो के पेनलिस्ट के लिए शुरू की ‘EMI स्कीम’