POK जाएगा नगर निगमों का अतिक्रमण विरोधी दस्ता, सीमा पार भारी दहशत

POK , jokes on pakistan,nagar nigam atikraman virodhi daste, पीओके, पाकिस्तान पर जोक्स, नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते, अतिक्रमण हटाए, गुमटियां हटाई
कुछ ही घंटों में ही इस तरह से पीओके से पाकिस्तान के अतिक्रमण को साफ कर देंगे।

हिंदी सटायर डेस्क। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को पाकिस्तान के अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए भारत ने नगर निगमों के अतिक्रमण विरोधी दस्तों को पीओके भेजने का निर्णय लिया है। इससे सीमा पार दहशत का माहौल है। इसे पाकिस्तान की परमाणु हमले की धमकी का करारा जवाब भी माना जा रहा है।

एक सरकारी सूत्र के अनुसार पाकिस्तान ने पिछले करीब 70 साल से हमारे कश्मीर के एक हिस्से पर अवैध अतिक्रमण कर रखा है और उसे पीओके के नाम से प्रचारित करता है। पिछली सरकारों ने यह सोचकर इसे मुक्त करने के लिए कुछ नहीं किया कि हथियारों के इस्तेमाल से अंतरराष्ट्रीय बिरादरी नाराज हो सकती है। लेकिन विभिन्न शहरों में नगर निगमों के अतिक्रमण विरोधी दस्तों ने जितनी आसानी से अतिक्रमण हटाए हैं, उससे उम्मीद है कि ये दस्ते पाक अधिकृत कश्मीर में भी पाकिस्तान के कब्जे को बड़ी आसानी से हटा देंगे, वह भी हथियारों का इस्तेमाल किए बगैर।

सीमा पार दहशत, पाक सेना ने पल्ला झाड़ा :

भारत के इस निर्णय से सीमा पार दहशत फैल गई है। नगर निगमों के अतिक्रमण विरोधी दस्तों से निपटने के लिए पीओके के नेताओं ने पाकिस्तान की सेना से मदद मांगी है। लेकिन पाक आर्मी ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया है कि अभी हम परमाणु हमले की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसलिए कोई मदद नहीं कर सकते। हालांकि अंदर की बात यह है कि पाकिस्तान आर्मी का मानना है कि इंडिया के अतिक्रमण विरोधी दस्तों से निपटना आसान ही नहीं, असंभव है। इसलिए परमाणु हमले की तैयारी के नाम पर दूर ही रहो ताकि भले ही POK हाथ से निकल जाए, पर इज्जत तो बची रहे।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल कटाक्ष करना है।

यह भी पढ़ें :
Breaking News : कांग्रेस को मिलेगा ‘विशेष पार्टी का दर्जा’, सरकार लाएगी कानून
देखिए नई टाइप की स्मार्ट रोड : ग्राउंड वाॅटर रिचार्ज करेगी, आसान होंगे कई काम