इम्युनिटी बढ़ाने के लिए तैयार होंगे 100 चित्कार एंकर, अरनब ने कहा- मैं अकेला ही काफी

immunity , how to increase immunity, arnab goswami, arnab goswami republic tv, इम्युनिटी कैसे बढ़ाएं, अरनब गोस्वामी जोक्स, आयुष मंत्रालय इम्युनिटी, aayush ministry immunity, news anchor jokes, satire

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस के संकट से निपटने के लिए अब सरकार का पूरा फोकस आम लोगों की इम्युनिटी बढ़ाने पर हो गया है। इसके लिए सरकार बड़े पैमाने पर चीख-पुकार न्यूज एंकर्स तैयार करवाने जा रही है। यह काम जाने-माने चित्कार एंकर अरनब को दिया जा रहा है।

सरकारी सूत्रों के अनुसार इम्युनिटी बढ़ाने के लिए सरकार अब केवल आयुष मंत्रालय के काढ़े वगैरह के भरोसे नहीं बैठी रह सकती। इसके लिए कई स्तरीय नीति तैयार की जा रही है। इसी के तहत अगले 10 दिन में 100 चीख-पुकार एंकर्स तैयार किए जा रहे हैं। ये एंकर्स देशभर के सभी प्रमुख चैनल्स में नियुक्त किए जाएंगे।

इस बीच अरनब ने यह कहकर नया पेंच फंसा दिया है कि देश को इतने चित्कार एंकर्स की जरूरत ही नहीं है। अगर मेरे जैसे 100 एंकर्स हो जाएंगे तो देश में हाहाकार मच जाएगा, त्राही-त्राही हो जाएगी। उन्होंने खुद पीएमओ को फोन करके कहा है कि इम्युनिटी बढ़ाने जैसे काम के लिए वे अकेले ही काफी हैं। उन्होंने पीएमओ को एक रिपोर्ट भी सौंपी है जिसके अनुसार जिन दुस्साहसी लोगों ने रिपब्लिक टीवी पर उनके शो की पांच खुराक ली है, उनकी इम्युनिटी अन्य लोगों की तुलना में ढाई गुना ज्यादा पाई गई है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि जो भी पैनलिस्ट उनके शो में शामिल हुए हैं, उन सभी में वायरस के खिलाफ एंडीबॉडी डेवलप हो गई है। उन पैनलिस्ट की सेवा कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की देखभाल में ली जा सकती है।

(Disclaimer : यह खबर नितांत कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना या अफवाह फैलाना नहीं है।)