अमेरिका पर नॉर्थ कोरिया कब करेगा परमाणु हमला? ट्रम्प ने भारत से मांगी मदद!

north-korea-america-war, North-korea nuclear war, doland trump satire, satire on indian channel, jokes on trump, उत्तर कोरिया अमेरिका परमाणु युद्ध, भारतीय न्यूज चैनल
आजतक पर स्पेशल कार्यक्रम देखते ट्रम्प। इसके बाद ही वे आगे की रणनीति तय करेंगे।

By A. Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। नार्थ कोरिया, अमेरिका पर न्यूक्लियर अटैक कब करेगा, यह जानने के लिए अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प ने अब भारतीय टीवी चैनलों की ओर रुख किया है। ट्रम्प के अनुसार अमेरिकी खुफिया एजेंसियों से भी ज्यादा सटीक जानकारी इंडियन टीवी चैनलों के एडिटर्स और एंकरों के पास है। इसलिए इन दिनों वे इंडियन टीवी चैनलों पर ज्यादा भरोसा कर रहे हैं।

व्हाइट हाउस के एक सूत्र ने हिंदी सटायर को बताया कि ट्रम्प ने अपने ऑफिस से लेकर घर के बाथरूम तक में इंडियन टीवी चैनल चला रखे हैं। यहां तक कि उनके माेबाइल फोन पर भी इंडियन चैनल ही चल रहे हैं। इस समय उनका पूरा फोकस केवल नॉर्थ कोरिया है और इसलिए वे इंडियन चैनलों की एक-एक खबर पर नजर रख रहे हैं। पता नहीं, कब नार्थ काेरिया, अमेरिका पर अटैक कर दें।

CIA अफसरों को लगाई फटकार, कहा भारतीय टीवी चैनलों से कुछ सीखो…

सूत्र के अनुसार इंडियन न्यूज चैनलों की इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग की गाज अमेरिकी खुफिया एजेंसी CIA के अफसरों पर गिरी है। दो दिन पहले ही ट्रम्प ने CIA के डायरेक्टर Mike Pompeo और तीन अन्य अफसरों को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। जैसा कि सूत्र ने हिंदी में ट्रांसलेट कर बताया, ट्रम्प ने कहा, “जाहिलो, लगता है मैंने नाकारा अफसरों की फौज भरती कर ली है। तुमसे नहीं बनता हो तो बता दो। काहे को कुर्सी से चिपके पड़े हो?”

इस पर Mike ने डरते हुए पूछा, “मालिक बिगड़ काहे रहे हो। हुआ क्या?”

ट्रम्प ने कहा, “अबे स्सालो, हमें इंडियन चैनल बता रहे हैं, एंकर चीख-चीखकर, मुठि्ठयां तान-तानकर कह रहे हैं कि नार्थ कोरिया का वह हरामी Kim Jong हमारे खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रच रहा है। परमाणु हमले करने की तैयारी कर रहा है और आप लोग चादर तान को सो रहे हों। आप लोगों को पता ही नहीं। एक मिनट नहीं लगेगा तुम लोगों को हटाने में। जाओ, भारतीय न्यूज चैनल देखो और मुझे पल-पल की खबर दो। जरूरत पड़े तो चैनलों से मदद भी मांग लो। मोदीजी के रेफरेंस से बात करना, वे सब जानकारी दे देंगे।”

इस बीच, Kim Jong के एक सीनियर अफसर ने एक इंडियन चैनल को फोन कर बताया है कि उसने परमाणु हथियारों से भरी एक और मिसाइल की नोंक अमेरिका की तरफ कर दी है। बस, साहब (Kim Jong) के इशारे का इंतजार है।

(Disclaimer : यह खबर घोर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल व्यंग्य-सटायर करना है, किसी चैनल की इज्जत उतारना नहीं।)