#होली पर पतंजलि ने लॉन्च की Kesar Gujiya, दाने-दाने पर होगा विमल का दम

Kesar Gujiya , jokes on baba ramdev, jokes on holi, होली पर जोक्स, बाबा रामदेव पर जोक्स, केसर गुजिया, विमल पान मसाला
पतंजलि की केजर गुजिया लॉन्च करने की तैयारी में बाबा रामदेव।

हरिद्वार। इस बार होली के मौके पर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि केसर वाली स्पेशल गुजिया ‘Vimal Kesar Gujiya’ लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए विमल पान मसाला वालों से कांट्रैक्ट किया है।

पतंजलि के एक सूत्र ने बताया कि होली पर यह देश की सबसे शुद्ध गुजिया होगी। इसमें विमल पान मसाला, जिसके दाने-दाने में केसर होता है, डालकर इसे खास बनाया जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि केसर के लिए विमल गुटखे वालों से करार क्यों किया गया है, इस पर सूत्र ने बताया कि इस समय देश में केसर की काफी कमी चल रही है। सारा केसर विमल गुटखे वालों ने ही खरीद लिया है। ऐसे में कंपनी के पास विमल के साथ कांट्रैक्ट करने के अलावा और कोई चारा नहीं था। हालांकि उसने बताया कि पतंजलि अपने स्तर पर हर गुजिया की क्वालिटी का ध्यान रखेगी और विमल गुटखे के हर दाने की परख कर ही उसे यूज करेगी। जिस दाने में केसर का दम नहीं होगा, उसे हम डिसक्वालीफाई कर देंगे।

इस बीच, विमल पान मसाला के ब्रांड एम्बेसडर अजय देवगन ने एक ट्विट कर पतंजलि की गुजिया का विज्ञापन खुद करने का प्रस्ताव दिया है। देवगन ने इसके लिए लाइन भी सुझाई है– “पतंजलि की गुजिया के दाने-दाने में है विमल पान मसाले का दम।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें…

‘होली कब है… ’ में छिपा है गब्बर का मैनेजमेंट मंत्र, ऐसे ही 7 फंडे

पढ़ें काका हाथरसी के मजेदार होली के दोहे…