Funny : स्टार प्लस पर शुरू – ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’, विरोध में उतरी उल्लू सेना

हिंदी सटायर डेस्क। स्टार प्लस पर 26 फरवरी की रात 8 बजे से शुरू हुए नए सीरियल ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ का उल्लू सेना ने विरोध किया है। उल्लू सेना ने कहा है कि इस सीरियल में नेताओं के साथ हमारी तुलना दिखाकर हमारा घनघोर अपमान किया गया है।

‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ एक पॉलिटिकल सटायर है। इसमें इसके कैरेक्टर ‘चेतुलाल’ के बहाने देश की राजनीतिक व्यवस्था और नेताओं पर काफी चुटीले कटाक्ष किए गए हैं। उल्लू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उलुक सिंह ने कहा है कि इस सीरियल का टाइटल ही घोर आपत्तिजनक है। इसमें यह संकेत देने की कोशिश की गई है कि हम नेताओं से भी गए-बीते हैं। उन्होंने कहा, ‘हमारी तुलना नेताओं के साथ करना हमारा अपमान है। क्या निर्माता-निर्देशकों को उल्लू समाज की भावनाओं का ध्यान नहीं रखना चाहिए?’

उलुक सिंह ने सीरियल के डायरेक्टर और स्टार प्लस को धमकी देते हुए कहा कि अगर सीरियल के नाम से ‘उल्लू’ शब्द नहीं हटाया गया तो वे घरों तक पहुंचने वाली कैबल्स को काटकर इसका विरोध करेंगे। उन्होंने सीरियल का नाम बदलकर ‘हर शाख पर नेता बैठा है’ करने का सुझाव भी दिया। उन्होंने कहा कि इससे निर्माता अपना संदेश सही तरह से दे पाएंगे।

इस सीरियल में नेताओं की कैसी ऐसी की तैसी की जाएगी, इसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है… (Video Courtesy : STAR Plus)

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)