राहुल ने ऐसा क्या कह दिया कि भाजपा व ‘आप’ में फैल गई दहशत?

delhi-chunav ,rahul gandhi, rahul gandhi jokes, kejriwal delhi election, jokes on congress, राहुल गांधी पर जोक्स, कांग्रेस पर जोक्स, राजनीतिक कटाक्ष, दिल्ली चुनाव जोक्स मीम्स
ऐसा है भैया कि इन 10 सीटों पर हम जमानत बचा लेंगे...

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वर्चुअल प्रेसीडेंट राहुल बाबा ने यह दावा करके ‘आप’ और भाजपा के गलियारों में दहशत फैला दी है कि उनकी पार्टी दिल्ली में कम से कम 10 सीटों पर जमानत बचा लेगी। इनके इस दावे के बाद दोनों ही विरोधी पार्टियां प्रचार-प्रसार छोड़कर इन सीटों की तलाश में जुट गई हैं।

यहां बुधवार को सुबह पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में राहुल ने यह दावा किया। यह पूछे जाने पर कि वे इतने कॉन्फिडेंस के साथ यह दावा कैसे कर सकते हैं? इसके जवाब में उन्होंने आंख मिचकाते हुए बताया कि यह बात वे अपने प्रिय पीडी से मिले इनपुट के आधार पर कर रहे हैं, जो कभी गलत नहीं जाता। गौरतलब है कि यह पीडी वही नन्ना-मुन्ना डॉगी है जिसके बारे में खुद राहुल ने कभी स्वीकार किया था कि उनकी ओर से ट्वीट वही करता है।

आप और बीजेपी में दहशत :
राहुल के इस दावे से घबराए शाहजी ने भाजपा के नए-नवेले अध्यक्ष नड्डा को निर्देशित किया है कि वे इन 10 सीटों की पहचान कर वहां राहुल की रैलियां सुनिश्चित करवाएं, नहीं तो हम कहीं के नहीं रहेंगे। किसी भी हाल में कांग्रेस की इन सीटों पर जमानत नहीं बचनी चाहिए। यही हमारी जीत होगी।

केजरीवाल ड्रामेबाजी को मजबूर :
राहुल के इस दावे के बाद अरविंद केजरीवाल में भी बेचैनी बढ़ गई है। हालांकि ऊपर से संयत दिखने का ड्रामा करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमें पूरा यकीन है कि राहुलजी इन 10 सीटों पर भी प्रचार करने अवश्य आएंगे। आखिर वे पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते।’ इसके बाद खांसने का नाटक करते हुए उन्होंने मनीष सिसौदिया के पीछे छुपकर हंसी छुपाने की कोशिश की।

कांग्रेस में उत्साह की लहर :
राहुल के दावे से उत्साहित कांग्रेसियों ने इन सभी 10 सीटों पर जमानत बचाने के लिए जी-जान से जुटने के संकेत दिए हैं। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता (दिग्विजय सिंह नहीं) ने कहा, आप और भाजपा के तमाम कुत्सित प्रयासों व इमोशनल अपीलों के बावजूद हम राहुलजी को इन सीटों के आसपास फटकने भी नहीं देंगे। अय्यर साहब के मुंह पर टैप चिपकाने के लिए भी हमने सुपारी दे दी है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक हास्य पैदा करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

मजेदार जोक्स के लिए यहां क्लिक करें…

यह भी पढ़ें : शाहजी ने न्यूज एंकर्स से यह क्यों कहा? बच्चों से सीखो जरा…