राहुल गांधी पीएम बनने को तैयार, जोक्स इंडस्ट्री का सूचकांक रिकॉर्ड स्तर पर

rahul-gandhi-pm , rahul-gandhi-ready-to-be-pm, jokes on rahul gandhi, राहुल गांधी प्रधानमंत्री, राहुल गांधी पर जोक्स, मोदी पर जोक्स, jokes on modi
भैया, हम वह सब करेंगे, जो आप चाहेंगे!

(rahul-gandhi-pm) हिंदी सटायर डेस्क। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इस घोषणा के बाद कि वे देश का अगला PM बनने को तैयार हैं, जोक्स इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है। जोक्स एंड चुटकुला इंडस्ट्री का सूचकांक रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर कांग्रेस 2019 के आम चुनावों में सबसे बड़ा दल बनती है तो वे जरूर पीएम बनना चाहेंगे। उनकी इस घोषणा भर से ही चुटकुला और जोक्स सेक्टर में मानो जान आ गई। इस सेक्टर की कई फैक्ट्रियों में महीनों से ताले पड़े हुए थे। वे खुल गए।

ऑल इंडिया जोक्स एंड चुटकुला एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव संताश्रीबंता ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, “अगर राहुलजी पीएम बनते हैं तो इससे अच्छी खबर हमारे लिए क्या होगी। पिछले चार साल से हमारी इंडस्टी में जो मंदी छाई हुई है, इससे वह दूर हो सकेगी।”

संताश्रीबंता ने कहा कि पिछले चार साल के दौरान मोदी सरकार ने इस इंडस्ट्री का जितना नुकसान किया है, उतना किसी भी पीएम ने नहीं किया। हालांकि अब पिछले साल भर से मोदीजी ने कुछ कोशिश जरूर की है, लेकिन जितना नुकसान हो चुका है, उसकी भरपाई तो तभी हो पाएगी, जब राहुलजी प्रधानमंत्री बनेंगे।

राहुल के पीएम बनने से पैदा होंगे नए जॉब्स :

संताश्रीबंता ने उम्मीद जताई कि राहुल गांधी के पीएम बनने के बाद जोक्स इंडस्ट्री दुगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगी। इससे हर साल 25 लाख से भी ज्यादा जॉब्स के मौके क्रिएट हो सकेंगे।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)