राहुल ने गुजरात में डांस क्यों किया? दिग्गी चाचा से सुनो इसकी सच्चाई

Rahul-gandhi-Timl-dance , rahul Gandhi jokes, jokes on rahul, Timli-dance, Gujarat election, राहुल गांधी जोक्स, गुजरात में चुनाव, टिमली डांस, हास्य व्यंग्य, hindi jokes, satire

सटायर डेस्क। राहुल गांधी द्वारा गुजरात में डांस करने के बाद भाई लोग उसमें छिपे संकेतों के राजनीतिक मायने ढूंढने में लग गए हैं। इस बीच, दिग्गी चाचा ने राहुल की मम्मा से कहा है कि बाबा ने डांस करके संकेत दे दिए हैं कि अब कोई अच्छी सी लड़की ढूंढ लो।

राहुल ने अपने गुजरात दौरे पर टिमली डांस किया था। प्रचारित यह किया गया कि आदिवासी मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्होंने डांस किया। लेकिन दिग्गी चाचा ने इसकी सच्चाई उजागर कर दी। दरअसल, दिग्गी चाचा ने इस डांस के अगले ही दिन ‘किनले’ का पानी पी लिया। किनले वॉटर की बूंद बूंद में सच्चाई होती है। तो पानी पीते ही वे सारी सच्चाई उगल गए। वे बोल गए, ‘ऐसा है, ये चुनावी चु…Bip..पा तो चलता रहेगा। राहुल बाबा आज गुजरात आए, कल वापस अमेरिका चले जाएंगे। हमें तो राहुल बाबा के डांस में छुपे संकेतों को पढ़ना चाहिए। उन्होंने डांस करके संकेत देने की कोशिश है कि अब वे भी पति बनने की पात्रता हासिल कर चुके हैं। हमें उनकी भावना समझनी चाहिए।”

अगले दिन राहुल बाबा कीर्तन करने क्यों चले गए? किनले की बॉटल में बचे-खुचे पानी को गटकते हुए दिग्गी चाचा ने सच को नेक्स्ट लेवल पर ले जाकर कहा, “देखो भाई, हर पति की पतित्व लाइफ में ऐसा दौर आता है जब वह किसी काम का नहीं रहता। तब वह कीर्तन ही करता है। तो इसे भी समझो। राहुल बाबा अपने संकेतों को नेक्स्ट लेवल पर ले गए हैं। अब भी नहीं समझेंगे तो फिर तो समझो राहुल बाबा भी ….”। इतना कहते-कहते ही ‘किनले’ का असर खत्म हो गया। और वे फिर से नॉर्मल-से नेता बन गए।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और राजनीतिक कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

राहुल गांधी पर ऐसा भी पढ़ें…

राहुल गांधी ने गुजरात में शुरू किया चुनाव प्रचार, मोदी-अमित शाह ने बनाई ऐसी रणनीति