राहुल गांधी ने अब आंख क्यों मारी? पर्सनल डॉगी ने किया बड़ा खुलासा

rahul-wink-eye , राहुल ने आंख मारी, राहुल पर जोक्स, राफेल विवाद, rafale debate, rahul wink eyes jokes, rahul jokes, jayjeet

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। बीते शुक्रवार को संसद में राफेल मामले में चर्चा के दौरान रक्षा मंत्री के जवाब पर AIADMK के सांसद थंबीदुरई जब कुछ काउंटर सवाल कर रहे थे, तभी राहुल गांधी अपने साथी सांसदों की ओर आंख मारते देखे गए। आखिर इस बार उन्होंने आंख क्यों मारी, हिंदी सटायर को इसकी बड़ी जानकारी हाथ लगी है।

राहुल गांधी के बेहद करीबी और पर्सनल डॉगी पीडी ने इसका खुलासा किया है। उसने हिंदी सटायर से खास बातचीत में कहा, राहुल भैया ने आंख इसलिए मारी क्योंकि उन्हें अचानक राफेल डील में हुई गड़बड़ी समझ में आ गई। इसी खुशी में उनकी आंख दब गई।

आखिर यह गड़बड़ी है क्या, इस बारे में पीडी ने बताया, “इस बारे में मैंने भी भैयाजी से बहुत पूछा कि बताओ तो सही कि गड़बड़ी क्या हुई, पर भैया कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने इतना ही कहा कि पीडी, गड़बड़ी तो मुझे भी समझ में नहीं आई है, बस इतना समझ में आ गया है कि AA का मतलब क्या है? अब तू मेरा माथा मथ खा, जाके ट्वीट कर…”

पीडी ने आगे कहा, “मैंने उनसे पूछा- भैया तो AA का मतलब ही बता दो…। तो भैया ने पहले तो याद करने की कोशिश की, फिर कहा, तू ये छोटी-मोटी बातें अहमद भाई से पूछ लिया कर, फिर अचानक रोककर कहा, याद आ गया- अनिल अंबानी और खुशी से एक बार और आंख दब गई…।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक कटाक्ष और व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं। )