रणवीर-दीपिका की शादी को निरस्त करने की मांग

ranveer-deepika-marriage , ranveer deepika marriage jokes, naginn dance, रणवीर सिंह-दीपिका शादी, रणवीर सिंह - दीपिका शादी के जोक्स, नागिन डांस, हिंदी जोक्स, जयजीत अकलेचा, jayjeet aklecha
काश, कुछ दोस्तों को बुला लेता तो नागिन डांस हो जाता...!

हिंदी सटायर डेस्क, मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भले ही अलग-अलग रीति-रिवाजों से दो बार फेरे ले लिए हों, लेकिन ऑल इंडिया नागिन डांसर्स एसोसिएशन ने इनकी शादी को तुरंत प्रभाव से निरस्त करने की मांग कर डाली है। एसोसिएशन का कहना है कि जिस शादी में नागिन डांस न हो, वह भला शादी कैसे मानी जा सकती है? भले ही आप सौ बार फेरे पड़ लो।

नागिन डांसर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नागराज फर्जी ने यहां शनिवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “इस शादी में हल्दी की रस्म से लेकर संगीत सेरेमनी, घरी पूजन, पल्लो-पल्लो, पैर पखराई जैसी तमाम रस्में हुईं। अच्छी बात है, लेकिन हमें अफसोस इस बात का है कि नागिन डांस नहीं हुआ। नागिन डांस के बिना कोई भी शादी वैध नहीं मानी जा सकती, भले ही आप इंडिया में करो कि इटली में।”

नागराज फर्जी ने इस मामले में वधू पक्ष को क्लीन चिट देते हुए कहा कि नागिन डांस का दायित्व वर पक्ष का होता है। लेकिन इस मामले में रणवीर सिंह और उनके परिजनों ने मान्य परंपराओं का घोर उल्लंघन किया है। यह बताता है कि भले ही रणवीर सिंह खूब बड़ा स्टार बन गया हो, लेकिन उसके पास ढंग के 6 दोस्त भी नहीं हैं। इसलिए हम इस शादी को तुरंत प्रभाव से निरस्त करके नए सिरे से शादी कार्यक्रम करवाने की मांग करते हैं।

एक सवाल के जवाब में नागराज फर्जी ने कहा, “नागिन डांस को सिखाया नहीं जा सकता। यह स्वप्रेरणा से अंदर से फूटता है। बस, ‘मैं नागिन-नागिन, नागिन डांस नचना’गाना बजाने की जरूरत होती है।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)