#Winter पर नई गाइडलाइन, मोदीभक्ताें और विराेधियों दोनों ने किया स्वागत

Sardi Par Jokes , ठंड पर जोक्स, सर्दी पर फन, सर्दी पर जोक्स, sardi jokes, winter jokes

हिंदी सटायर डेस्क। देशभर में ठंड के बढ़ते प्रकाेप के चलते सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है। इसका मोदी भक्तों और मोदी विरोधियों दोनों ने एक स्वर में समर्थन किया है। यह पहला मौका है जब सरकार के किसी निर्णय पर मोदी भक्त और विरोधी एक-साथ आए हैं। इस गाइडलाइन की प्रमुख बातें इस प्रकार हैं :

#गाइडलाइन 1 : 

मिरर के सामने खड़े होकर अगर कोई गुनगुने पानी के छींटे मिरर पर फेंकता है तो इसे नहाना माना जाएगा। इस पर सवाल उठाने वाले को 7 दिन तक रोजाना सुबह-सुबह नहाने की सजा या अपने 10 मित्रों को चाय पिलाने का जुर्माना या दोनों हो सकता है।

#गाइडलाइन 2 :

ठंड के मौसम में गुडमार्निंग संदेश दोपहर 12.00 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे। अलग-अलग राज्यों में स्थानीय सरकार इस समय में एक घंटे की कटौती या बढ़ोतरी कर सकती है।

#गाइडलाइन 3 :

सुबह ठंडा पानी डालकर उठाना आतंकवादी हमले के बराबर माना जाएगा। इस तरह की किसी भी घटना पर सरकार को कड़ी कार्रवाई करने का अधिकार होगा।

#गाइडलाइन 4 :

सुबह-सुबह उठाने के लिए रजाई खींचना देशद्रोह के बराबर माना जाएगा। रजाई खींचने वाला अगर मोदी भक्त हुआ, तब भी इस नियम में कोई ढील नहीं जाएगी।

#गाइडलाइन 5 :

उठने के बाद 20 मिनट के भीतर चाय नहीं पिलाना “असहिष्णुता” माना जाएगा। चाय पति बनाएगा या पत्नी, देशहित में इसका निर्णय पारस्परिक भाई-चारे की भावना के साथ किया जाना चाहिए।

(Disclaimer : यह हिंदी सटायर की ओरिजिनल पोस्ट नहीं है। हां, इधर-उधर से उठाई हुई पोस्ट पर ओरिजिनल एंगल जरूर है।)

यह भी पढ़ें :

पतंजलि के नमकीन में है 0 परसेंट फैट, 0 परसेंट ऑयल, हिमालय के प्योर वॉटर में तले हुए