वनडे में द.अफ्रीका का सफाया, पहली अग्नि परीक्षा में अनुष्का शर्मा पास

virat-kohli , virushka , India-South Africa series, विराट कोहली, विराट कोहली की जाति, cost of virat kohli, anushka sharma jokes, अग्निपरीक्षा, अनुष्का शर्मा

हिंदी सटायर डेस्क। अनुष्का शर्मा अपनी पहली अग्नि परीक्षा में पास हो गई हैं। वन डे सीरीज में द. अफ्रीका की टीम को 5-1 से हराने के साथ ही सोशल मीडिया के स्वयंभू पंडितों ने इसका एलान किया।

अनुष्का से शादी के बाद virat-kohli पहली बार द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने उतरे थे। इसके साथ ही सोशल मीडिया के टपोरियों ने अनु्ष्का की अग्नि-परीक्षा की भी तैयारी कर ली थी। उन्हें डर था कि अनुष्का भाभी कहीं टीम को वैसा न लजवा दे जैसा कि उन्होंने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में किया था। सेमीफाइनल मैच के दौरान वे भी स्टेडियम में मौजूद थीं। उस समय टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से मैच हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी। इस हार का ठीकरा अनुष्का के माथे फोड़ा गया था।

शुरुआत अच्छी नहीं हुई, पर अंत भला तो सब भला :

दो टेस्ट मैच हारने के बाद ऐसा लगने लगा था कि अनुष्का इस अग्नि परीक्षा में फेल हो जाएंगी। सोशल मीडिया के एक पंडित ने हिंदी सटायर को बताया, “अनुष्का भाभी की यह पहली अग्नि परीक्षा थी। शुरू के दो टेस्ट हारने के बाद हमें आशंका सच होती नजर आ रही थी। हालांकि मन में पूरा विश्वास था कि वे इस अग्नि परीक्षा में जरूर खरी उतरेंगी। अंतिम टेस्ट मैच और वन-डे सीरीज के 5 मैचों में जीत दर्ज करवाकर उन्होंने अपने को सच साबित किया। वेलडन अनुष्का भाभी!”

अनुष्का शर्मा ने इस बारे में क्या कहा?

इस संबंध में हिंदी सटायर ने फोन पर अनुष्का शर्मा से भी बात की। उन्होंने रिलैक्स मूड में कहा, – “जबसे मैं विराट के साथ स्टेडियम में देखी गई हूं, तभी से मेरी परीक्षा ली जाती रही है। अब इसमें नई बात क्या है? वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जब टीम इंडिया हारी थी, तब भी मैं स्टेडियम में ही थी। और उस हार की पूरी नैतिक जिम्मेदारी मैंने ही उठाई थी। तो इस बार भी मैं तैयार थी। वह तो भगवान का लाख-लाख शुक्रिया कि विराट अच्छा खेल गया और मैं अग्निपरीक्षा में पास हो गई।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और व्यंग्य-सटायर करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)