महिला ने 5 मिनट तक नहीं ली सेल्फी, गिनीज बुक में शामिल

woman-selfie , selfie , selfie pose, selfie craze, सेल्फी, हिंदी जोक्स, hindi jokes, Guinness World Records, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, पाउट सेल्फी
विश्वास नहीं होता!!! हाऊ इज दिस पॉसिबल?

हिंदी सटायर डेस्क। मोबाइल हाथ में होने के बावजूद एक महिला ने पांच मिनट तक एक भी सेल्फी नहीं ली। इसके लिए अंजु नाम की इस महिला का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में शामिल कर लिया गया है। हालांकि अंजु ने इसका खंडन करते हुए गिनीज पर मानहानि का केस ठोंकने की धमकी दी है।

गिनीज बुक की टीम अपनी इस उपलब्धि पर खुशी से फूली नहीं समा रही है। एक अधिकारी ने हमें खुद फोन करके बताया, “हम पिछले चार साल से दुनियाभर में स्मार्टफोन रखने वाली महिलाओं को ट्रैक कर रहे थे। इसके लिए हमने गूगल मैप की अत्याधुनिक सुविधा का भी सहारा लिया। लेकिन पिछले चार साल के दौरान हमें एक भी महिला ऐसी नहीं मिली जिसने पांच मिनट तक एक भी सेल्फी नहीं ली। परंतु अब हमारी मेहनत सफल हुई है। भारत के मुंबई शहर में इस महिला को चिहि्नत किया गया है। इसका नाम अंजु है। हमने तुरंत प्रभाव से अंजु का नाम गिनीज बुक में शामिल कर लिया है।”

महिला ने कहा- पाउट दिखाने लायक नहीं रही मैं :

गिनीज की इस उपलब्धि पर महिला अंजु ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “यह बात सरासर गलत है कि मैंने पांच मिनट तक अपनी एक भी सेल्फी नहीं ली। हाऊ चीप दीज गिनीज वाले। अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए वे इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं?”

अंजु ने अपने पाउट को उभारते हुए आगे कहा, “गिनीज वालों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। मैं अपनी सहेलियों के सामने पाउट दिखाने के लायक नहीं रही। लेकिन अब मैं भी इन गिनीज वालों को नहीं छोड़ूगी। मानहानि का मुकदमा दायर करूंगी। मेरी इज्जत के साथ खेलने वाले इन लोगों को मैं सबक सिखाकर ही दम लूंगी।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। नाम भी कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, महिलाओं का मजाक उड़ाना नहीं।)