योगी की बियर ग्रिल्स को चुनौती, हमारे यहां के ‘असली जंगल’ में आकर दिखाएं!

bear-grylls , Man vs Wild show, Man vs Wild show with modi,bear-grylls with modi, मैन वर्सेस वाइल्ड शो में नरेंद्र मोदी, बियर ग्रिल्स कौन हैं, कुलदीप सेंगर, Kuldeep Singh Sengar Unnao rape case, बियर ग्रिल्स के साथ मोदी

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ के प्रजेंटेटर बियर ग्रिल्स को एक नई चुनौती मिली है, जिसने ग्रिल्स के होश उड़ा दिए हैं। यह चुनौती योगी आदित्यनाथ की ओर से मिली है। उन्होंने बियर्स को अपने राज्य के ‘असली जंगलों’ में आने की चुनौती दी है। योगी ने कहा है कि छोटे-मोटे जंगलों में तो बहुत शो कर लिए। अब हमारे यहां करके दिखाएं तो जानें। हालांकि ग्रिल्स इससे पहले मोदीजी के साथ यूपी के जंगलों में शूटिंग कर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्हें यूपी के उन जंगलों में आने की चुनौती मिली है जहां कुलदीप सिंह सेंगर जैसी प्रजातियां रहती हैं। योगी की इस चुनौती के बाद से ही ग्रिल्स का फोन आउट ऑफ रेंज आ रहा है।

उच्च पदस्थ सूत्रों ने नाम न छापने की धमकी देते हुए कहा, “बहुत बहादुर बनता है ना ग्रिल्स। हमारे प्रधानमंत्रीजी के साथ शो करने के बाद तो अपने आप को और भी तीस-मार खां समझने लगा होगा। अब हमारे यहां के असली जंगलों में आएं और सर्वाइव करके बताएं तो जानें…।

सदमे में पहुंचे ग्रिल्स :

कई जंगलों की खाक छान चुके, अच्छे-अच्छे जानवरों को हैंडल कर चुके, जहरीले से जहरीले सांपों को मारकर खा चुके बियर ग्रिल्स इस चुनौती के बाद से ही सदमे में चले गए हैं। जब हमने इस संबंध में उनसे बात करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। बाद में उनके एक टीम मेंबर ने बताया कि इस समय ग्रिल्स बात करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्हें भयंकर आघात लगा है। ग्रिल्स का मानना है कि योगीजी की चुनौती को स्वीकार करने का मतलब अपने खुद के सर्वाइवल को खतरे में डालने के समान होगा। अच्छे-अच्छे भयंकर जहरीले सांपों की प्रजातियों से निपट चुके ग्रिल्स को लगता है कि उप्र के जंगल (राज) में कुलदीप सेंगर जैसी प्रजातियों से निपटना उनके बस में नहीं है।

अब चाय की दुकान डालेंगे ग्रिल्स :

ग्रिल्स के एक करीबी ने बताया कि उन्होंने इस चुनौती के बाद शो ही छोड़ने का निश्चय कर लिया है। 12 अगस्त को मोदीजी के साथ उनका शो आखिरी शो हो सकता है। इसके बाद वे लंदन की व्हाइटक्रॉस स्ट्रीट में चाय की दुकान डाल लेंगे। शायद इसका ज्ञान उन्हें मोदीजी के साथ शूटिंग करने के दौरान ही मिला होगा। हालांकि उन्होंने कुछ सालों के बाद चाय शॉप के नए एडवेंचर पर जाने का तय किया था। लेकिन योगीजी की चुनौती ने उन्हें तत्काल चाय की दुकान शुरू करने पर मजबूर कर दिया।

(Disclaimer : यह केवल कटाक्ष है, कोई फेक न्यूज नहीं।)

यह भी पढ़ें : 
लादेन के बेटे हमजा ने मरने पर खुशी जताई, पर टीवी चैनलों ने कहा – शॉकिंग!