विराट कोहली और अनुष्का के बीच युवराज सिंह क्यों बने टेंशन की वजह!

नई दिल्ली/मेलबोर्न। इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच युवराज सिंह तनाव की वजह बने हुए हैं। नहीं, आप गलत समझें। इसमें ऐसा-वैसा कुछ नहीं हुआ है, फिर भी समस्या कहीं विकट है। दरअसल, जबसे युवराज सिंह ‘फराह की दावत’ में शामिल हुए हैं, तभी से विराट के लिए टेंशन शुरू हुई है। अनुष्का विराट को बार-बार युवराज की दुहाई दे रही है कि देखो, युवराज को देखो। कैसे पकवान बना रहा है मचामच। और एक तुम हो, जो केवल रन पर रन बनाए जा रहे हो।

टीम इंडिया से जुड़े एक भारतीय खिलाड़ी ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर hindisatire.com को विराट और अनुष्का के बीच हुई बातचीत के बारे में सिलसिलेवार बताया। उसने बताया कि रविवार की शाम को विराट और अनुष्का फोन पर बातें कर रहे थे। शायद उधर से अनुष्का लगातार युवराज की तारीफ किए जा रही थी। इस पर विराट ने आपा खो दिया। वह जोर-जोर से चीखने लगा कि मैं रन बनाता हूं, शतक बनाता हूं। इस पर अनुष्का भी बिफर पड़ी। वह भी जोर से चिल्लाई “इससे मुझे क्या फायदा? यह बताओ कि रोटी बना लेतो हो कि नहीं।” इसके बाद विराट ने फोन पटक दिया।

इस बीच उसी भारतीय खिलाड़ी ने यह भी बताया कि विराट ने सोमवार की सुबह अपनी रिश्ते की बहन को फोन करके कुछ डिशेज की रैसिपीज ई-मेल पर मंगवाई है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)