राखी पर हिमालय की ओर रवाना हुए देश भर के लड़के, सरकार ने चलाई ‘रक्षाबंधन स्पेशल ट्रेन’

rakhi jokes , rakhi, rakhi jokes hindi, raksha bandhan, राखी पर जोक्स, राखी, रक्षाबंधन, हिंदी जोक्स, hindi jokes

हिंदी सटायर के हमारे विशेष संवाददाता।

राखी के मद्देनजर देशभर से तमाम लड़के हिमालय जैसे उन स्थलों की ओर कूच कर गए हैं, जहां उन्हें अगले आठ दिन तक कोई भी लड़की ढूंढ न सके। इस वजह से हिमालय की ओर जाने वाली तमाम रेलगाड़ियां पैक चल रही हैं। उनमें पैर रखने तक की जगह नहीं बची है। जाने से बच गए लड़कों ने रेल मंत्री से गाड़ियों में अतिरिक्त डिब्बे लगाने की मांग की है। सरकार ने भी कहा है कि वे लड़कों को किसी भी अप्रिय स्थिति से बचाने के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करेगी। इस बीच, सरकार ने ‘रक्षाबंधन स्पेशल ट्रेन’ चलाने की घोषणा भी कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनेक लड़के सोमवार तड़के ही मुंह छिपाकर अपने-अपने घरों से अज्ञात स्थलों की ओर रवाना हो गए थे। अधिकांश लड़के हिमालय जाने वाली गाड़ियों में चढ़ते नजर आए। लेकिन जब गाड़ियों में पैर रखने लायक जगह नहीं मिली तो ये किसी भी ऐसी गाड़ी में चढ़ गए जो उन्हें उनके घरों से इतनी दूर ले जाए कि लौटने में कम से कम आठ दिन लग जाए ताकि राखी से लेकर जन्माष्टमी तक सब शांति से गुजर जाए।

ऐसे ही एक लड़के ने अपना मुंह छिपाते हुए कहा, ‘कल ही मेरी गर्लफ्रेंड से मेरा ब्रेकअप हो गया था। अब वह राखी लेकर मेरे पीछे पड़ी है। इसलिए मेरे लिए आठ दिन तक गायब होने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा है।’

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें….
रुपए में गिरावट से नेताओं में दहशत, कहा – अगर गिरना ही है तो हमारी तिजोरियों में गिरे
Satire Video : भविष्यवाणी के लिए मौसम विभाग आजमाता है ये 3 देसी तरीके