कांग्रेस 23 मई को मनाएगी विक्ट्री डे, 44 का आंकड़ा पार करते ही करेगी ये 5 काम

election-results , jokes on congress, jokes on rahul gandhi, चुनाव नतीजे में कांग्रेस, कांग्रेस पर जोक्स, राहुल गांधी पर जोक्स

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। एग्जिट पोल्स के अनुमानों से कांग्रेस में उत्साह की लहर है। हर एग्जिट पोल में उम्मीद जताई गई है कि पार्टी पिछली बार की 44 सीटों के आंकड़े को पार कर जाएगी। इसी उम्मीद में कांग्रेस ने 23 मई को देशभर में विक्ट्री डे मनाने की तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो 44 का आंकड़ा पार करते ही पार्टी ये 5 काम करेगी :

1. कांग्रेस के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय और तमाम प्रदेश इकाइयों (जहां भी बची हैं) के दफ्तरों में उधारी पर लाए गए ठोलवाले जोर-जोर से ठोल-ताशे बजाने लगेंगे।

2. पिछली दिवाली पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घरों में जो पटाखे बच गए थे, उन्हें फोड़कर खुशी का इजहार देशभर में किया जाएगा।

3. पार्टी की इस शानदार सफलता का श्रेय गांधी परिवार के तीनों सदस्यों को देने के लिए पहले से मंगवाए गए तीन गुलदस्ते सोनिया गांधी के निवास की ओर रवाना कर दिए जाएंगे।

4. इस दिवस को विक्ट्री दिवस के रूप में मनाने के लिए देशभर में सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी हैसियत के अनुसार मोतीचूर के लड्‌डू बंटवाएंगे।

5. 75 साल से अधिक की उम्र के कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता भावुक होने लगेंगे। सभी भावुक होकर ऐसे भी दिन दिखाने के लिए ईश्वर के प्रति शुक्रिया अदा करेंगे।

( Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

देखें यह फनी वीडियो : चुनाव के ऐलान के समय पैदा हुआ था बच्चा, Exit Polls आते-आते उग आईं मूंछें…