नई अफवाहों में नया खुलासा, जानबूझकर तीनों राज्य हारी थी बीजेपी!

evm-jokes , exit polls, loksabha chunav, ईवीएम जोक्स, ईवीएम में गड़बड़ियां, केजरीवाल पर जोक्स, अमित शाह पर जोक्स, कांग्रेस पर जोक्स

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क। एग्जिट पोल्स में बीजेपी की भारी सफलता के बाद अब इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि ईवीएम में हुई गड़बड़ियों को जस्टीफाई करने के लिए अमित शाह एंड टीम ने सभी एग्जिट पोल्स में भी भारी गड़बड़ी कर दी है। इस बीच, यह अहवाह भी सोशल मीडिया पर चलने लगी है कि पिछले साल भाजपा ने मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जो तीन राज्य गंवाए थे, वे भी पूरी तरह से सुनियोजित साजिश का हिस्सा थे।

इस संबंध में यूपीए की ओर से अफवाह उड़ाने वाले एक ग्रुप के प्रमुख ने हिंदी सटायर से कहा, “बाबा, अमित शाह कुछ भी कर सकते हैं। चूंकि लोकसभा चुनावों में एनडीए को ईवीएम में भारी गड़बड़ियां करनी थीं। इसलिए पूरी प्लानिंग इस तरह से की गई कि लोगों को कोई शंका न हो। इसलिए पहले ये तीनों राज्य हारे, फिर अब सभी एग्जिट पोल्स में गड़बड़ियां करके इन्हें एनडीए के पक्ष में कर दिया गया है। बस, अब नतीजे बाकी है। वो तो पक्ष में आने ही हैं।”

इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा, मुझे तो पहले से ही दो चीजें मालूम थीं। एक, बीजेपी वाले मेरे ही सेक्युरिटी गार्ड्स से मेरी हत्या करवा सकते हैं, जैसे उन्होंने इंदिरा गांधी के साथ किया था। और दूसरी चीज, लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा वाले तीनों विधानसभा चुनाव जानबूझकर हार जाएंगे। ये सब मुझे पता था। मैंने पहले इसलिए नहीं बताया क्योंकि मैं लोकसभा चुनावों के नतीजों के समय ही इनका भांडाफोड़ करना चाहता हूं।

इस बीच, भाजपा की ओर से उड़ाई गई नई अफवाह में कहा गया है कि ऊपर वाली अफवाहों को सुनकर अमित शाह ने हंस-हंसकर ही अपने पेट की 12 किलो चर्बी कम कर ली है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल हास्य-व्यंग्य पैदा करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

देखें यह फनी वीडियो : चुनाव के ऐलान के समय पैदा हुआ था बच्चा, Exit Polls आते-आते उग आईं मूंछें…

यह भी पढ़ें : कांग्रेस 23 मई को मनाएगी विक्ट्री डे, 44 का आंकड़ा पार करते ही करेगी ये 5 काम