Humour : प्रदूषण से निपटने के लिए सरकार का अनूठा तरीका, बढ़ाई जाएगी आम लोगों की इम्युनिटी

immunity , immunity improve tips, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के उपाय, हाउसफुल 4 पर जोक्स, housefull 4 jokes, delhi pollution jokes, राजनीतिक व्यंग्य, अर्णब गोस्वामी जोक्स, arnab goswami jokes
सरकार ने कई जड़ी-बूटियां मंगवा ली है। बस इसका काड़ा बनना बाकी है...

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली ही नहीं, देश के कई इलाकों में प्रदूषण से जीना मुहाल हो गया है। प्रदूषण का सामना हम कर सकते हैं, बशर्ते हमारी इम्युनिटी (रोग प्रतिरोधक क्षमता) बेहतर हो। बाबा रामदेव से मिले इस सुझाव के बाद सरकार ने प्रदूषण से निपटने के लिए आम लोगों की इम्युनिटी बढ़ाने के तरीकों पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके तहत तत्काल प्रभाव से तीन उपाय लागू किए जा रहे हैं :

1.अधिक से अधिक संख्या में हाउसफुल-4 जैसी मूवीज का निर्माण करवाना। ऐसी मूवीज को सरकार टैक्स फ्री करने पर भी विचार कर सकती है, ताकि अधिकांश लोग इन्हें देखकर इम्युनिटी को बेहतर कर सकें। ऐसी फिल्मों को बनवाने का जिम्मा अक्षय कुमार को दिया जा सकता है जो सहर्ष यह काम करने को राजी हैं।

2.जोर-जोर से चीखने व खीजने वाले एंकर्स एंकर्स तैयार करना। अर्णब गोस्वामी को यह काम दिए जाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि सूत्रों के अनुसार अर्णब ने कहा है कि उनके होते हुए और किसी एंकर की कोई जरूरत नहीं है। वे खुद ही काफी हैं। जो साहसी लोग रिपब्लिक देखते हैं, उनकी इम्युनिटी पहले से ही काफी उच्च स्तरीय है।

3.भड़काऊ बयान देने वाले नेताओं की ऑडियो सीडीज बनवाकर उन्हें घर-घर बंटवाना। वैचारिक मतभेद होने के बावजूद ओवैसी जनहित में यह काम करने को तैयार हो गए हैं। सरकार के पास भी अपने ढेर सारे आदमी तो हैं ही। अन्य पार्टियों से भी इस संबंध में बात चल रही है। सबसे पार्टी लाइन से ऊपर उठकर इसमें सहयोग करने का वादा किया है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ्य कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)