#INDv/sPak : विराट और सरफराज ने खेलने से किया इनकार, कहा- TV एंकर्स ही कर लें फैसला

icc champions trophy , icc champions trophy 2017, IND v/s Pak, virat kohli, विराट कोहली की जाति, पाक पर जोक्स, jokes on pak, hindi jokes, हिंदी जोक्स, विराट कोहली, virat kohli

लंदन। भारत और पाकिस्तान के बीच ICC चैम्पियन ट्राफी के हाई-वोल्टेज फाइनल मुकाबले के ठीक पहले एक नाटकीय घटनाक्रम में दोनों टीमों के कप्तानों विराट कोहली और सरफराज अहमद ने खेल का मैदान दोनों मुल्कों के टीवी एंकर्स के हवाले कर दिया है।

विराट ने कहा, “मुझे लगता है टीवी एंकर्स हमसे बेहतर न केवल खेल को समझते हैं, बल्कि खेलते भी हैं। इसलिए अच्छा होगा कि हमें भिड़ाने के बजाय वे खुद ही आपस में भिड़कर मैच का फैसला कर लें।”

अनुष्का ने भी इसकी पुष्टि करते हुए hindisatire.com से कहा, “मेरे पास अभी-अभी चीकू (विराट) का फोन आया था। उसने कहा है कि कल दोनों टीमों ने सर्वसम्मति से मैदान में मैच खेलने के बजाय अपने-अपने ड्रेसिंग रूम में टीवी एंकर्स के बीच मुकाबला देखने का फैसला किया है।”

सरफराज ने तुरंत हामी भर दी :

सूत्रों के अनुसार मैच न खेलने का प्रस्ताव विराट ने खुद दिया। उन्होंने जैसे ही पाक टीम के कप्तान सरफराज के आगे ये प्रस्ताव रखा, उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। सरफराज ने रुंधे हुए गले से कहा, “विराट भाई, आपने तो मेरे मन की बात कर दी। यकीन मानो, एंकर्स के बीच मुकाबले में भी इंडिया के एंकर्स ही जीतेंगे। पर इससे हम बेचारे प्लेयर्स के घर हमलों से बच जाएंगे।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी की मानहानि करना नहीं। यूज किए गए पिक्चर प्रतीकात्मक हैं।)