क्रिस गेल को खरीददार नहीं मिलने पर भी वे IPL से बाहर नहीं होंगे, जानिए क्यों?

IPL , IPL-11 , chris gayle dance, chris gayle gangnam style, why chris gayle unsold, cheer girls, chris gayle cheer man, क्रिस गेल क्यों नहीं बिके?, क्रिस गेल का डांस
नई भूमिका में होंगे क्रिस गेल?

हिंदी सटायर डेस्क। IPL-11 के लिए खिलाड़ियों की बोली लगनी शुरू हो गई है। नीलामी के पहले दिन जो चौंकाने वाली बात आई, वह यह थी कि T-20 के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को किसी ने नहीं खरीदा। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों के दिलाे-दिमाग में यही सवाल उठ रहा है कि अगर आज रविवार को नीलामी के दूसरे दिन भी गेल को किसी ने नहीं खरीदा तो क्या वे IPL से बाहर हो जाएंगे? इसका जवाब है – नहीं।

तो क्रिस गेल का क्या होगा?

क्रिस गेल में बहुत टैलेंट हैं। IPL के मैनेजर्स के अनुसार उन्होंने गेल के लिए कुछ और भी सोच रखा है। अगर क्रिस गेल को नीलामी के दूसरे दिन भी किसी ने नहीं खरीदा तो IPL उन्हें एक नए अवतार के रूप में उतारेगा। यह अवतार होगा – Cheer Man (चीयर मैन) का। क्रिस गेल डांस में भी एक्सपर्ट हैं। गंगनम डांस के लिए वे जाने जाते हैं। ऐसे में गेल के इस डांस टैलेंट का यूज चीयर मैन के तौर पर किया जाएगा। इससे टीवी पर महिला दर्शकों की संख्या बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।

तो क्या गेल तैयार होंगे?

यह सवाल पूछे जाने पर IPL के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर कहा – “यहां खिलाड़ी बैठे ही इसलिए हैं कि वे बिक सकें, फिर इस बात से क्या फर्क पड़ता है कि वे क्रिकेट के लिए बिक रहे हैं या डांस के लिए? और जो बाकी खिलाड़ी बिके हैं, क्या वे क्रिकेट के लिए बिके हैं? क्रिस गेल तो टैलेंटेड प्लेयर्स के लिए एक नया रास्ता खोल देंगे।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल फन और ह्यमूर क्रिएट करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)