बगदादी ने किया सुसाइड, बार-बार मारे जाने की खबरों से आहत था

baghdadi , bagdadi, baghdadi suicide, isis, isis chief, hindi jokes, satire, funny news, बगदादी की मौत, बगदादी, हिंदी जोक्स, funny image
अपना सुसाइड नोट पढ़ता बगदादी।

By Jayjeet

इदलिब (सीरिया)। ISIS सरगना अबु बकर अल बगदादी के मारे जाने की खबर है। माना जा रहा है कि उसने खुद को ही विस्फाटकों से उड़ाकर आत्मघात कर लिया। इसका श्रेय भले ही डोनाल्ड ट्रम्प ले रहे हैं, लेकिन वह बार-बार हवाई हमलों में मारे जाने से काफी परेशान और आहत था।

अरबी भाषा में लिखे सुसाइड नोट में बगदादी ने लिखा – “आज फिर मेरे मारे जाने की खबर आई। कुछ दिन पहले ही रूस से ऐसी खबर आई थी। अब तो ऐसी खबरों से मुझे भी शरम आने लगी है। या खुदा, अब मुझसे रहा नहीं जा रहा। इसीलिए मैं यह आत्मघाती कदम उठाने जा रहा हूं। अल्ला, मुझे माफ करना।”

उसने यह भी लिखा, “मेरी करबद्ध प्रार्थना है कि इसे मेरा अंतिम सुसाइड मानकर ही ट्रीट किया जाए। काफिरो, अब कहीं ऐसा मत कर देना कि मुझे बार-बार सुसाइड में ही मारने लग जाओ।”

भारी डिप्रेशन में था बगदादी :

बगदादी के करीबी सूत्रों ने सुसाइड की पुष्टि की है। सूत्र ने बताया – “भाई को दो सौ-ढाई सौ से भी अधिक बार मारा जा चुका था। शुरू में तो भाई ने किसी तरह सहन कर लिया। लेकिन इसके बाद सहन करने की शक्ति जाती रही। कोई भी हो, हर चीज की हद होती है।”

करीबी सूत्र ने आगे बताया, “पिछले 6 माह में तो हालात काफी खराब हो गए थे। भाई सुबह उठते ही कांपते हुए पूछता – मेरे मारे जाने की कोई खबर तो नहीं है! जिस दिन ऐसी कोई खबर नहीं होती, उस दिन खुशी के मारे भाई की आंखों से आंसू टपकने लगते। भाई खूब डांस करता। पर जिस दिन हम बताते कि हां भाई, आज एक हवाई हमले में तुम फिर मारे गए हो तो वह डिप्रेशन में पहुंच जाता। “

दूसरे करीबी ने कहा – “भाई की हालत वाकई बहुत नाजुक थी। अच्छा ही हुआ, भाई खुद ही सटक लिया।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है)

यह भी पढ़ें…

लौकी की सब्जी बनाने वाली पत्नी के खिलाफ पति ने किया विद्रोह, जानिए फिर क्या हुआ?