केजरीवाल ने अब ‘भांजे’ रेहान वाड्रा से वक्त मांगा, जानिए क्यों?

kejriwal , kejriwal jokes, AAP-congress alliance, son of robert priyanka vadra, rehan vadra, रेहान वाड्रा, Raihan Vadra, क्या करते हैं प्रियंका के बच्चे, प्रियंका-राबर्ट वाड्रा के बच्चे, राजनीतिक व्यंग्य

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क, नई दिल्ली। भले ही कांग्रेस ने गठबंधन के लिए आतुर आम आदमी पार्टी (AAP) को दुत्कार दिया हो, लेकिन आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। इसके लिए उन्होंने अब रेहान वाड्रा से मिलने के लिए वक्त मांगा है। बता दें कि रेहान वाड्रा पूरी कांग्रेस पार्टी के भांजे हैं।

केजरीवाल के एक बेहद करीबी सूत्र ने बताया, “केजरीवालजी दूर की सोच के आदमी हैं। उनकी नजर 2044 के आम चुनावों पर है। वे नहीं चाहते कि 2044 में भी ‘मोदी की पार्टी’ ही सत्ता में आए। इसलिए वे अभी से कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावना तलाश रहे हैं और इस संबंध में चर्चा करने के लिए उन्होंने रेहान से वक्त मांगा है। क्योंकि उस वक्त कांग्रेस की बागडोर रेहान के ही हाथों में होगी।”

इस बीच, रेहान से जुड़े सूत्र के अनुसार उन्होंने भी जमीन तैयार करनी शुरू कर दी है। एक तो वे रॉबर्ट वाड्रा के बेटे हैं, इसलिए भी जमीन तो खून में है ही। फिर देशभर के तमाम कांग्रेसियों की भी उनसे काफी उम्मीदें हैं। सूत्र के अनुसार  चुनावों के बाद कांग्रेस अध्यक्षों के स्थाई ट्रेनर अहमद पटेल से उन्हें ट्रेनिंग भी दिलवाई जा सकती है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल राजनीतिक व्यंग्य करना है, किसी की मानहानि करना या अफवाह फैलाना नहीं।)

देखें Funny Video : जब राहुल गांधी की न्याय योजना का ऐसा उड़ा मजाक

Video : मोदी और राहुल से किस तरह टकराएगा ये पौव्वेवाला? जानिए यहां