कंगना रनौत ने करणी सेना को एक बार फिर धमकाया

manikarnika , manikarnika movie, manikarnika controversy, मणिकर्णिका मूवी विवाद, फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी, Kangana Ranaut threatens, karni sena

By Jayjeet

मुंबई। अपनी आने वाली मूवी ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ को लेकर कंगना रनौत ने एक नई धमकी दी है। कंगना ने धमकाया है कि अगर करणी सेना ने उनकी मूवी मणिकर्णिका (manikarnika)का वैसा ही विरोध नहीं किया जैसा कि पद्मावती का किया था, तो वह करणी सेना को बर्बाद करके रख देंगी।

कंगना ने यह ताजी धमकी करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. हिमांशु के उस बयान के बाद दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वे मणिकर्णिका मूवी का विरोध नहीं कर रहे हैं। कंगना ने हिमांशु के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “यह करणी सेना का दोगलापन दिखाता है। यह दिखाता है कि करणी सेना अंदर से कितनी खोखली और डरपोक है। अगर करणी सेना में हिम्मत है तो उसे हमारी मूवी का भी पूरी ताकत के साथ विरोध करना चाहिए।”

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने करणी सेना को धमकी दी थी कि अगर उनकी मूवी का विरोध किया गया तो वे करणी सेना को बर्बाद कर देंगी। अपनी इस पूर्व की धमकी के बारे में कंगना ने सफाई देते हुए कहा, “वह तो मजाक था। मुझे नहीं पता था कि मेरे मजाक को करणी सेना इतनी सीरियसली लेकर घर बैठ जाएगी।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)

यह भी पढ़ें : 

कर्नाटक में भाजपा का सरकार बनाऊ अभियान फेल, कांग्रेस विधायकों ने अमित शाह से मांगा इस्तीफा

पद्मावती के बारे में तो बहुत जान लिया… इनकी सौतन के बारे में नहीं जानेंगे क्या?