Rashifun Archive

Weekly Predictions

(11th – 17th July 2016)


इस राशिफल पर आप उतना ही भरोसा कर सकते हैं, जितना कि देश के अन्य तमाम ज्योतिषियों की भविष्यवाणियों पर करते हैं। इसमें लिखी बातें उतनी ही सच और विश्वसनीय हैं, जितनी कि अन्य ज्योतिषी लिखते हैं। आप हम पर भरोसा रखें, कृपा पहुंचने की गारंटी 100 परसेंट!


Aries

Aries (मेष)

आज आपके घर कोई नया मेहमान आ सकता है। माता-रानी की कृपा से आपने टोकरी में पिछले सात दिनों से जो अंडे लाकर रखे थे, उसमें चूजा डेवलप हो गया है। जल्दी ही वह आपके घर को किलकारियों से भर देगा। आपके घर में खुशियां ही खुशियां होंगी। अब तो खूब एंजॉय कीजिए।


Taurus

Taurus (वृषभ)

आपकी राशि के पंचम भाव में चंद्रमा होने से आज का दिन संकटमय है। आपने जिन लोगों से उधार लिया था, आज वे आपके घर टपक सकते हैं। ध्यान रहें, गर्लफ्रेंड को किसी भी स्थिति में अपने घर से दूर रखें, नहीं तो बनी-बनाई इज्जत दांव पर लग सकती है। घर के बाहर ताला लगा दें, लेकिन साथ ही अपने मोबाइल फोन को साइलेंट करना न भूलें, नहीं तो भेद खुल सकता है।


Gemini

Gemini (मिथुन)

मिथुन राशि वाले लड़के आज स्लिपर पहनकर काॅलेज जाएं। इससे कोई लड़की आपका मजाक बना सकती है, लेकिन इसी मजाक से आपके अच्छे दिन आ सकते हैं। किसी घटिया हिंदी फिल्म की तरह जो लड़की आपका मजाक बनाएगी, उसे बाद में पश्चाताप होगा और वह आपको साॅरी बोलेगी। इसी से आपका प्यार परवान चढ़ जाएगा।


Cancer

Cancer (कर्क)

आज दिन की शुरुआत अच्छी होगी। सुबह उठकर आपको हमेशा की तरह चाय नहीं बनानी होगी, क्योंकि दूधवाला आज दूध देने नहीं आएगा। लेकिन यह शुभ समय केवल यहीं तक सीमित है। इसके बाद खराब समय की शुरुआत होगी। आपको दो किमी दूर से दूध लाना पड़ सकता है, और साथ ही नाश्ता भी। आपकी बाइक पंचर न हो जाए, इसके लिए सुबह उठते ही दस बार महापत्नी जाॅप करें।


Leo

Leo (सिंह)

आज आपको ऐसा मित्र चाय पिला सकता है, जिसने आज तक चाय के लिए पूछा तक नहीं। दरअसल, इसके पीछे वजह यह हो सकती है कि उसके घर दूध में बिल्ली मुंह मार गई हो। इसलिए ऐसी चाय पीने से पहले आप कहें- चाय थोड़ी ज्यादा है। और फिर एक दूसरा कप बुलवाकर उसी में अपने कप की चाय डालकर अपने मित्र को दे दें। इससे आप पर आया संकट टल जाएगा।


Virgo

Virgo (कन्या)

आज फेसबुक पर आपकी किसी घटिया पोस्ट पर भी काफी लाइक मिल जाएगी। जिनका फेसबुक अकाउंट नहीं है या जो वाट्सअप पर नहीं हैं, उन्हें आज सार्वजनिक तौर पर अपमान का सामना करना पड़ सकता है। इस वजह से आपके जीवनसाथी को शर्मिंदा होना पड़ सकता है। उसके मन में ख्याल आ सकता है कि वह ऐसे निखट्टू की पत्नी आखिर है ही क्यों जो वाट्सअप पर भी नहीं है।


Libra

Libra (तुला)

आज का दिन शुभ हैं। पड़ोस में एक नई कुंवारी महिला आने वाली हैं। हालांकि रिश्तों में थोड़ी बाधा आ सकती है, क्योंकि उसके दो-एक बाॅयफ्रेंड होने की संभावना है। लेकिन उम्मीद नहीं छोड़ें। आते ही चाय का पूछें। अगर अकेले हैं तो चाय का केवल पूछे, पिलाए नहीं। शादीशुदा हैं तो अपनी पत्नी का परिचय भाभीजी के रूप में करवाएं। इससे उसे पत्नी के साथ घुलने-मिलने में आसानी होगी।


Scorpio

Scorpio (वृश्चिक)

आज का दिन शुभ है। सुबह उठते ही आपको अपने फेसबुक पर इतनी शानदार-शानदार पोस्ट मिल जाएंगी कि शेअर करने के योग्य पोस्ट की आपको ज्यादा तलाश नहीं करनी पड़ेगी। दो सुंदर-सी कन्याओं की फ्रेंड रिक्वेस्ट भी मिलेगी, जिन्हें कंफर्म करने में आप इतनी जल्दबाजी करेंगे कि लैपटाॅप के पास रखी चाय गिर सकती है।


Sagittarius

Sagittarius (धनु)

दिन की शुरुआत अच्छी नहीं होगी। खराब चाय बनाने को लेकर पत्नी के ताने सुनने पड़ेंगे। दोपहर तक स्थितियों में सुधार होगा। आपके द्वारा बनाई गई दाल फ्राय की तारीफ मिलेगी। लेकिन यहीं थोड़ा होशियार रहने की जरूरत है। तारीफ के पीछे पत्नी का कोई खतरनाक एक्शन प्लान हो सकता है। हो सकता है वह आपकी झूठी तारीफ कर शाम का खाना भी आपसे ही बनवाना चाह रही हो।


Capricorn

Capricorn (मकर)

मकर राषि वाली महिलाओं के लिए आज का दिन शुभ है। आज उनके पति रात को देर से आएंगे, जिससे वे अपना मनपसंद सीरियल का रिपीट टेलीकास्ट देख सकेंगी। पति बाहर से ही खाना खाकर आएंगे, इसलिए पत्नियों के पास कुछ भी अटरम-शटरम खाने का विकल्प रहेगा। लेकिन बाहर से पिज्जा बुलवाने में सावधानी रखें। पिज्जावाला आपके पति का परिचित हो सकता है।


Aquarius

Aquarius (कुंभ)

आज शुक्र और शनि की युति है। इसका मतलब यही है कि आज या तो आपका स्कूटर पंचर हो सकता है या फिर बेवक्त गैस खत्म हो सकती है। इससे आफिस पहुंचने में देर हो जाएगी। लेकिन परिस्थितियों से घबराने की जरूरत नहीं है। बाॅस को वस्तुस्थिति बताए और उसे उसकी पत्नी और बच्चों का वास्ता दें। वह इतना इमोशनल हो जाएगा कि आपको पूरे दिन की छुट्टी दे देगा।


Pisces

Pisces (मीन)

दिन की शुरुआत अच्छी नहीं होगी। कोई ऐसा बीमा एजेंट घर टपक सकता है जो आपकी पत्नी का दूर का रिश्तेदार होगा। इस मामले को होशियारी से हैंडल करें। उसे चाय पिलाएं और उसके द्वारा बताई गई बातों को इतना गौर से सुनें कि पत्नी को लगे कि आप वाकई उतने छिछौरे नहीं है, जितने कि उसकी नजर में हैं। हालांकि वास्तविकता आपके आॅफिस की महिला सहकर्मियों को ज्यादा पता होगी।