‘शिवसेना’ हो अगले तूफान का नाम, धमकाने के लिए शिवसैनिकों का दस्ता जिनेवा रवाना

By Jayjeet

हिंदी सटायर डेस्क, मुंबई। अब तक महाराष्ट्र में सरकार गठन में 50-50 के फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना ने एक नई मांग रख दी है। उसकी मांग है कि अगले तूफान का नाम शिवसेना के नाम पर रखा जाए। अपनी मांग के समर्थन में शिवसेना के 15 सैनिकों का एक दस्ता वर्ल्ड मीटियोरोलोजिकल आर्गनाइजेशन (विश्व मौसम संगठन) के प्रतिनिधियों को धमकाने के लिए जिनेवा की ओर रवाना हो गया है। वहां ये लोग आर्गनाइजेशन के प्रतिनिधियों के साथ एक उच्च स्तरीय धमकी वार्ता में शामिल होंगे। यह वही संगठन है जो तूफानों का नाम फाइनल करता है।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता अजय राउत ने यहां सुबह पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि हम सालों से जितनी मेहनत करते आ रहे हैं, उसको देखते हुए अब शिवसेना को एक ग्लोबल रिकगनिशन मिलने का वक्त आ गया है। उन्होंने शिवसेना की उपलब्धियां गिनाते हुए याद दिलाया कि कुछ अरसा पहले ही हमने एक लेखक के मुंह पर काली स्याही पोती थी और बीसीसीआई के दफ्तर पर जोरदार हंगामा किया था।  मोदी सरकार में भी कुछ न कुछ तूफानी करते आए हैं और अब महाराष्ट्र में सरकार गठन के मामले में भी हम अपने इस तूफानी मोमेंटम को बनाए रख रहे हैं।

इस बीच, शिवसैनिकों के जिनेवा रवाना होने की सूचना पर यूरोपीय संघ ने पूरे महाद्वीप के लिए अलर्ट जारी कर दिया है।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन और राजनीतिक कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)