IPL के कारण छिड़ सकता है ‘गृहयुद्ध’, खुफिया एजेंसी ने सरकार को किया आगाह

ipl matches , cricket jokes, tv serials, husband-wife jokes, पति-पत्नी जोक्स चुटकुले, पति-पत्नी लड़ाई
ये रिमोट मुझे दे दें...!!

नई दिल्ली। देश की एक आंतरिक खुफिया एजेंसी ने सरकार को IPL की वजह से गृहयुद्ध छिड़ने की आशंका जताई है। एजेंसी ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट में कहा है कि रात्रि के 8 बजते ही देश के अधिकांश घरों में वातावरण काफी तनावपूर्ण हो जाता है। रिपोर्ट में आगाह किया गया है कि अगर TV पर आईपीएल के मैच और सीरियल्स दोेनों का प्रसारण एक ही वक्त पर होता रहा तो आने वाले समय में स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है।

खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट, जिसकी एक प्रति hindisatire.com के पास भी है, के मुताबिक रात 8 से 11 का समय ऐसा वक्त होता है जब पति और पत्नी दोनों अपने-अपने कार्यों से मुक्त होकर टीवी पर अपनी आंखें आजमाते हैं। लेकिन वैचारिक मतभेद होने के कारण न तो पत्नी IPL के मैच देखने को राजी हो रही है और न ही पति सीरियल्स देखने को। दोनों द्वारा एक-दूसरे की पसंद को वाहियात और समय की बर्बादी बताने जैसे आग उगलाऊ बयानों के कारण स्थिति और भी विस्फोटक हो रही है।

रिपोर्ट में देश के 22 लाख घरों को संवेदनशील और 9 लाख घरों को अति संवेदनशील बताया गया है। फौरी तौर पर इस गृहयुद्ध का खामियाजा टीवी के रिमोट कंट्रोल को भुगतना पड़ रहा है। रिमोट की खींचातानी में उसे अंदरूनी चोट पहुंचने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

धर्मसंकट में PMO:

सूत्रों के अनुसार खुफिया एजेंसी ने अपनी यह रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को सौंप दी है, लेकिन पीएमओ के अफसर इसको लेकर धर्मसंकट में हैं। चूंकि सारे फैसले प्रधानमंत्री खुद लेते हैं, लेकिन इस मामले में उनके पास अनुभव की कमी है। ऐसे में वे इस पर कोई फैसला कैसे लेते हैं, यह देखने वाली बात होगी।

(Disclaimer : यह खबर कपोल-कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी प्रकार की कोई अफवाह फैलाना नहीं)

यह भी पढ़ें…

IPL : केजरीवाल के साथ BCCI ने की सीक्रेट डील? जानिए क्यों?