संजू की भारी सफलता के बाद राजकुमार हिरानी बनाएंगे नई फिल्म – विज्जू

sanju , movie sanju, vijay mallya, rajkumar hirani, संजू, विजय माल्या, संजू जोक्स, विजय माल्या जोक्स, हिंदी जोक्स, funny pics, jokes

हिंदी सटायर डेस्क। ‘संजू’ (sanju) की भारी सफलता को देखते हुए विजय माल्या ने भी राजकुमार हिरानी से उन पर फिल्म बनाने का अनुरोध किया है। अगर फिल्म बनती है तो उसका नाम ‘विज्जू’ होगा।

राजकुमार हिरानी के करीबी सूत्रों के अनुसार sanju बनाने के बाद हिरानी के पास कई लोगों के फोन आए हैं। इनमें दाऊद इब्राहिम से लेकर सईद हाफिज तक के फोन शामिल हैं। इन्होंने उनसे यही आग्रह किया कि अगर sanju जैसी कोई फिल्म उन पर भी बन जाए तो मजा आ जाएगा। इससे मोस्ट वांटेड ग्लोबल टेरोरिस्ट की लिस्ट से उनका नाम हट जाएगा। हालांकि हिरानी ने यह कहते हुए उन पर फिल्म बनाने से साफ इनकार कर दिया कि वे देश के दुश्मनों पर ‘संजू’ जैसी फिल्म नहीं बना सकते। हालांकि विजय माल्या के अनुरोध पर हिरानी विचार कर रहे हैं।

बैंकों से आसानी से मिल जाएगा लोन :

सूत्रों के अनुसार अगर हिरानी, विजय माल्या पर फिल्म बनाते हैं तो उन्हें भारत के तमाम बैंकों से ‘विजय माल्या लोन’ भी मिल जाएगा। यह ऐसा लोन होता है जो बैंक देने से पहले ही खुशी-खुशी बट्टा खाते में डाल देते हैं। यह देश के उन चुनिंदा लोगों को ही मिलता है जो चुकाने की औकात होने के बावजूद कभी चुकाते नहीं हैं। माल्या को भरोसा है कि एक बार ‘विज्जू’ बन गई तो उन पर लगा दाग हमेशा के लिए धूल जाएगा। वे फिर से खुलकर करोड़ों रुपए का ‘विजय माल्या लोन’ ले सकेंगे।

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)