India V/S Africa : शादी के बाद अनुष्का पहली अग्नि परीक्षा के लिए तैयार!

virushka in south africa , India V/S South Africa, first test match, jokes on virushka, विराट कोहली, विराट कोहली की जाति, cost of virat kohli, anushka jokes, अग्नि परीक्षा, hindi jokes, हिंदी जोक्स

हिंदी सटायर डेस्क। तो विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली अग्नि परीक्षा का समय आ गया है। आज से टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहला टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया ने अनुष्का की अग्नि परीक्षा की पूरी तैयारी कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया के स्वयंभू पंडित इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे ही एक पंडित ने हिंदी सटायर को बताया, “अनुष्का भाभी की यह पहली अग्नि परीक्षा है। इस परीक्षा में हम उनके साथ हैं। हमें पूरा भरोसा है कि वे इसमें खरी उतरेंगी। वे टीम को वैसे नहीं लजवाएंगी जैसा कि उन्होंने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में किया था। उस समय उनके स्टेडियम में होने के कारण हम ऑस्ट्रेलिया से मैच हार गए थे और वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे।”

यह पूछे जाने पर कि अगर टीम इंडिया हार गई तो क्या होगा? उधर से बड़ा ही दार्शनिक जवाब आया, “ वही होगा जो मंजूर-ए-सोशल टपोरिये होगा।” उन्होंने इसकी डिटेल देने से यह कहते हुए मना कर दिया कि इससे बेचारा विराट दबाव में आ जाएगा। हम चाहते हैं कि विराट इस अग्नि परीक्षा की चिंता किए बगैर नैचुरल गेम खेलें।

अनुष्का शर्मा ने इस बारे में क्या कहा?

इस संबंध में हिंदी सटायर ने फोन पर अनुष्का शर्मा से भी बात की। उन्होंने ओवर कॉन्फिडेंस में कहा – “मुझे तो इसकी आदत है। जबसे मैं विराट के साथ स्टेडियम में देखी गई हूं, तभी से मेरी परीक्षा ली जाती रही है। इसमें क्या बड़ी बात है? वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जब टीम इंडिया हारी थी, तब भी मैं स्टेडियम में ही थी। और उस हार की पूरी नैतिक जिम्मेदारी मैंने ही उठाई थी। मैं तो पहले टेस्ट मैच में हारने पर अपने ढेर सारे रिसेप्शन्स और हनीमून के साथ हार की नैतिक जिम्मेदारी उठाने को तैयार हूं।”

(Disclaimer : यह खबर कपोल कल्पित है। इसका मकसद केवल स्वस्थ मनोरंजन करना है, किसी की मानहानि करना नहीं।)